ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरेत माफियाओं की दबंगई, भाजपा नेता पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की मारने की कोशिश, भागकर बचाई जान

रेत माफियाओं की दबंगई, भाजपा नेता पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की मारने की कोशिश, भागकर बचाई जान

अवैध रूप से दिन रात बालू खनन में लगे माफिया बालू लोड ट्रैक्टर ट्रालियों को लोगों के खेत से होकर निकाल रहे हैं। जब बीजेपी नेता ने विरोध किया तो रेत माफिया ने उन्हें कुचलकर मारने का प्रयास किया।

रेत माफियाओं की दबंगई, भाजपा नेता पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की मारने की कोशिश, भागकर बचाई जान
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बहराइचFri, 24 Nov 2023 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बहराइच में बदमाशों के होसले बुलंद हैं। अवैध रूप से दिन रात बालू खनन में लगे माफिया ने दंबगई से बालू लोड ट्रैक्टर ट्रालियों को लोगों के खेत से होकर निकाल रहे हैं। खेत से बालू लोड ट्रैक्टर-ट्राली भाजपा मंडल उपाध्यक्ष के खेत से गुरुवार शाम निकालने के दौरान विरोध करने पर उनके ऊपर वाहन चढ़ा कुचलने का प्रयास किया गया। उन्होंने भाग कर जान बचाई। लोगों के आ जाने पर हमलावर वाहन छोड़कर फरार हो गए। रात में यूपी 112 की पीआरवी टीम ट्रैक्टर-ट्राली ले गई। उसे थाने को नहीं पहुंचाया गया। भाजपा नेता का कहना है कि अब उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है।

दरगाह थाने के सेखवापुर के मजरे हाजी बिलायत गांव में भाजपा चित्तौरा मंडल उपाध्यक्ष मिथलेश मिश्रा का खेत है, खेत की जुताई हो चुकी है। बुआई की तैयारी चल रही है। उनके खेत से अवैध खनन की बालू से लदी ट्रैक्टर-ट्रालियों को निकालने से खेत की मिट्टी रेतीली होने लगी है। गुरुवार शाम लगभग साढ़े छह बजे जब उनके खेत से होकर अवैध खनन की बालू लोड ट्रैक्टर- ट्राली रोकने की कोशिश पर चालक ने उन पर वाहन चढ़ाने की कोशिश की। जिसपर वह जान बचाकर भागे। इसी दौरान गांव के लोग दौड़े तो चालक व श्रमिक वाहन छोड़कर फरार हो गए। ट्रैक्टर- ट्राली पर नम्बर प्लेट नहीं थी। यूपी डायल 112 को काल पर तत्काल टीम पहुंची। ड्राइवर न होने पर टीम चली गई। रात साढ़े दस बजे टीम फिर पहुंची। 

मिथलेश मिश्रा से ट्रैक्टर की चाभी लेकर टीम वाहन लेकर चली गई। जब मिथलेश ने इसकी पुष्टि थाने से की, तो बताया गया कि थाने पर कोई ट्रैक्टर- ट्राली नहीं लाई गई है। इसके चलते पीआरवी टीम की कार्य प्रणाली संदेह के घेरे में आ गई है। यही नहीं बालू खनन करने वाले लोग भाजपा नेता को कोई कार्यवाई न करने को धमका रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें