ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसंभल : अपराधी को पकड़ने गए पुलिस टीम पर हमला, चार आरोपी हिरासत में

संभल : अपराधी को पकड़ने गए पुलिस टीम पर हमला, चार आरोपी हिरासत में

उत्तर प्रदेश के संभल कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की रात गैंगस्टर एक्ट के एक आरोपी को पकड़ने गए पुलिस दल हमला करने और पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस सिलसिले में चार...

संभल : अपराधी को पकड़ने गए पुलिस टीम पर हमला, चार आरोपी हिरासत में
एजेंसी, संभलSun, 25 Apr 2021 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के संभल कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की रात गैंगस्टर एक्ट के एक आरोपी को पकड़ने गए पुलिस दल हमला करने और पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस सिलसिले में चार लोगों को हिरासत में लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जायसवाल ने रविवार को बताया कि संभल कोतवाली थाना क्षेत्र में कल देर शाम नूरियो सराय गांव में गैंगस्टर एक्ट के वांछित अभियुक्त असद को गिरफ्तार करने पुलिस दल गया था।

उन्होंने बताया कि दबिश के दौरान आरोपी के परिवार वालों और आस पास के लोगों ने पुलिस दल से बदसलूकी की और गैंगस्टर असद को भगा दिया। उन्होंने कहा कि साथ ही पुलिस की गाड़ी पर पत्थर चलाए गए जिससे पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि गैंगस्टर के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है और उक्त घटना में चार लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें