ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशटीईटी का पेपर की  ‘गोपनीय छपाई’ का बड़ा घोटाला : अखिलेश यादव

टीईटी का पेपर की  ‘गोपनीय छपाई’ का बड़ा घोटाला : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि भाजपा राज में पेपर लीक होने की वजह से बेरोजगार इस बार सपा की सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट कर कहा कि टीईटी परीक्षा का...

टीईटी का पेपर की  ‘गोपनीय छपाई’ का बड़ा घोटाला : अखिलेश यादव
लखनऊ। विशेष संवाददाताSat, 04 Dec 2021 10:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि भाजपा राज में पेपर लीक होने की वजह से बेरोजगार इस बार सपा की सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट कर कहा कि टीईटी परीक्षा का पेपर बीयर के एक गोदाम के पते पर छपना ‘गोपनीय छपाई’ का बड़ा घोटाला है। भाजपा सरकार में तो यूँ ही हर बार पेपर ‘लीक’ होगा इसीलिए 2022 में बेरोज़गार सपा की सरकार बना रहे हैं क्योंकि उन्हें पूरा भरोसा है कि सपा के आने से ही सब कुछ फिर से ‘ठीक’ होगा।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में भावी शिक्षकों पर लाठीचार्ज करके ‘विश्व गुरु’ बनने का मार्ग प्रशस्त किया जा रहा है। हम 69000 शिक्षक भर्ती की माँगों के साथ हैं। युवा कहे आज का -नहीं चाहिए भाजपा। सपा मुखिया ने कहा कि लखीमपुर किसान स्मृति दिवस’ मनाकर यूपीवालों ने बता दिया है कि वो न तो किसानों पर पीछे से किये गये वार को भूलेंगे, न किसानों की शहादत को और न ही भाजपा के ज़ुल्म और अत्याचार को। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें