DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव बोले, कांग्रेस भी है गठबंधन में!

प्रियंका गांधी के रोड शो पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि गठबंधन में बसपा तो है ही, वहीं आपको जानकारी होगी कि कांग्रेस पार्टी भी शामिल है।

अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस का रोड शो अच्छी बात है। राजनीतिक दलों को कार्यक्रम करते रहना चाहिए। कांग्रेस का रोड शो और अच्छी बात है। चुनाव करीब है। पांच साल में भाजपा को देख लिया। सपा-बसपा गठबंधन में बहुत से दल शामिल हैं। वह सब मदद करेंगे। रालोद को भी तीन सीट दी गई हैं। वह भी शामिल है और निषाद पार्टी भी। क्योंकि पहले हम उनके साथ मिल कर चुनाव लड़े हैं। आने वाले समय में कुछ लोकसभा में हमारे साथ रहेंगे तो कुछ विधानसभा चुनाव में हमारे साथ रहेंगे।

मोदी रथ रोकने में कामयाब होगा गठबंधन
अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन मोदी रथ को रोकने में हर हाल में कामयाब होगा। कार्यकर्ता चुनाव के लिए जी-जान से गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में जुट जाएं। यह भी कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह मैनपुरी से चुनाव लड़ना चाहते हैं। हमें उन्हें रिकार्ड मतों से जिताना है। सोमवार को वह सैफई स्थित अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

गरीबों को मकान के लिए देंगे चार लाख
अखिलेश यादव कहा कि उनके दल की हिस्सेदारी होते ही प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को मिलने वाले मकान की रकम डेढ़ लाख से बढ़ाकर लोहिया आवास के तहत 4 लाख कर दी जाएगी, जिससे गरीबों को बेहतर मकान हासिल हो सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Samajwadi Party Chief Akhilesh Yadav says Congress is also in the coalition