DA Image
30 मई, 2020|3:28|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन: PM मोदी की अपील की धज्जियां उड़ा रहे सपा विधायक, घर पर जमा कर ली भीड़, फेंककर बांटे राशन

samajwadi party mla manoj paras distributes ration during lockdown

कोरोना वायरस के संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है। सरकार से लेकर डॉक्टर तक सोशल डिस्टेंसिंग की बात कर रहे हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि कुछ लोगों पर इसका असर नहीं पड़ रहा। ऐसा ही नजारा देखने को मिला है बिजनौर में। यहां पर चुने हुए प्रतिनिधि को जनता की जान की फिक्र नहीं है। मदद के नाम पर सैकड़ों जिंदगियों को खतरे में डालने से भी माननीय को परहेज नहीं हुआ। अब इसे पूरे प्रकरण का वीडियो वायरल हो गया है।

दरअसल, बिजनौर जिले की नगीना विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पारस लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने घर के बाहर राशन बांटने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा कर ली। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल भी पालन नहीं किया जा रहा है। राशन लेने के लिए भगदड़ जैसी स्थिति हो गई है। विधायक के समर्थक एक घर के अंदर से राशन के पैकेट फेंके जा रहे हैं और उसे लूटने के लिए लोग दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

किसी ने लोगों को किया गुमराह- विधायक

विधायक मनोज पारस जरूरतमंदों को राशन देने के लिए पहुंचे थे। हालांकि उन्होंने प्रशासन और सरकार की सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की अनदेखी कर दी। उनके इस फैसले के कारण सैकड़ों लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ गई। इस बारे में विधायक मनोज पारस का कहना है कि हमने सोचा था एक साथ दस से पंद्रह लोग खड़े हो जाएंगे, उनको आराम से राशन दे दिया जाएगा। पता नहीं अचानक इतनी भीड़ कैसे उमड़ गई। किसी ने लोगों को गुमराह कर दिया। जब भीड़ जमा हो गई तो बांटना मजबूरी थी। ना बांटते तो लोग कहते हम भूखे हैं, राशन नहीं है और विधायक जी कुछ कर नहीं रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Samajwadi Party Bijnor Nagina MLA Manoj Paras Distribute Ration And Gathered 100 Of People Putting Aside Lockdown And Social Distancing For Corona