ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कनिका की पार्टी में मंत्री और अफसरों के शामिल होने पर सपा हुई हमलावर 

कनिका की पार्टी में मंत्री और अफसरों के शामिल होने पर सपा हुई हमलावर 

लखनऊ में कनिका कपूर की पार्टी में मंत्री, नेताओं के साथ अफसरों के शामिल होने पर समाजवादी पार्टी हमलावार हो गई है। सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके सरकार से सवाल...

 कनिका की पार्टी में मंत्री और अफसरों के शामिल होने पर सपा हुई हमलावर 
लाइव हिन्दुस्तान टीम , लखनऊ।Fri, 20 Mar 2020 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में कनिका कपूर की पार्टी में मंत्री, नेताओं के साथ अफसरों के शामिल होने पर समाजवादी पार्टी हमलावार हो गई है। सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके सरकार से सवाल किया। 

आईपी सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि जो भी मंत्री और अधिकारी ये जानते हुए कि कनिका कपूर लंदन से आयी हैं सांसद की पार्टी में शामिल हुए उन सबके नाम सार्वजनिक कर अपने द्वारा घोषित क़ानून के तहत उनपर मुक़दमा दर्ज करे लापरवाही का और उन्हें गिरफ़्तार करे। आईपी सिंह ने सवाल किया है कि क्या ये क़ानून क्या सिर्फ ग़रीबों पर लागू है? उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा है कि तत्काल डॉक्टर की टीम बने और सभी मंत्रियों समेत मुख्यमंत्री जी का सैम्पल लेकर जाँच करे और उनके स्वास्थ्य पर ध्यान दे। सभी मीटिंग्स तत्काल रद्द कर दी जाएँ और कनिका के सम्पर्क में आए हुए लोगों की सूची बनाकर उनकी जाँच हो। पूरा लखनऊ आज भय के माहौल में है लापरवाही की वजह से।


बात दें कि कनिका कपूर ने लखनऊ में एक के बाद एक कई पार्टियां की। इसमें यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के अलावा राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, सांसद दुष्यंत सिंह सहित कई अन्य बडे़ नेता शामिल हुए थे। कई अफसरों के भी इन पार्टी में शामिल होने की खबर है। 
दुष्यंत इसके बाद संसद भी गए थे। वैसे इस खबर के आने के बाद वसुंधरा और दुष्यंत ने खुद को आइसोलेटेड लिया। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने भी कोरोना की जांच करवाई। 

कनिका ने लिखा 

कनिका ने इस बारे में अपने फैन्स और दोस्तों को जानकारी देते हुए लिखा, 'पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू जैसी दिक्कत हो रही थी। मैंने अपना टेस्ट कराया तो उसमें कोरोना वायरस पॉजिटिव निकला। मैं और मेरा पूरा परिवार क्वारनटाइन है और पूरी मेडिकल एडवाइस ले रहे हैं। जिनके भी मैं टच में थी उनका भी टेस्ट किया जाएगा। 10 दिन पहले जब मैं घर आई थी तब एयरपोर्ट पर मुझे स्कैन किया गया था। लेकिन ये दिक्कत मुझे 4 दिन पहले हुई।'

सभी से की ये अपील...

कनिका ने आगे लिखा, 'इस स्टेज पर मैं आप सबसे यही कहना चाहूंगी कि आप सब आइसोलेशन में रहें और अगर आपको लगता है कि आपको भी इसके लक्षण फील हों तो प्लीज अपना चेक कराएं। अभी मैं ठीक महसूस कर रही हूं जैसे एक नॉर्मल फ्लू में होता है और हल्का फीवर है। हालांकि हमें हमेशा अपने आस-पास के लोगों का भी ध्यान रखना होगा। हमें इस सिचुएश में पैनिक होने की जरूरत नहीं है और इस मामले में एक्सपर्ट्स, राज्य सरकार और केंद्र सरकार के गाइडलाइन्स फॉलो करने चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें