ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसपा का यूपी सरकार पर सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग का आरोप

सपा का यूपी सरकार पर सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग का आरोप

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राम गोविंद चौधरी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए सरकारी मशीनरी का व्यापक दुरुपयोग करने, धनबल के इस्तेमाल तथा सपा कार्यकर्ताओं...

सपा का यूपी सरकार पर सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग का आरोप
एजेंसी, बलिया।Tue, 15 Oct 2019 05:48 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राम गोविंद चौधरी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए सरकारी मशीनरी का व्यापक दुरुपयोग करने, धनबल के इस्तेमाल तथा सपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चौधरी ने मंगलवार को संवाददाताओं से बातचीत में योगी सरकार पर विधानसभा उपचुनाव में लोकतंत्र का हनन करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा जनविरोधी नीतियों के कारण अपनी गिरती लोकप्रियता से हताश हो गई है। सपा नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए सरकारी मशीनरी का व्यापक दुरुपयोग करने के साथ ही धनबल का बेजा इस्तेमाल व सपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रही है।

राम गोविंद चौधरी ने कहा कि रामपुर में बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ताओं की फर्जी गिरफ्तारी की गई है। उन्होंने रामपुर के जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक पर भाजपा के एजेंट के रूप में काम करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने उपचुनाव में सपा की विशाल जीत का दावा किया तथा कहा कि चुनाव में भाजपा और सपा के मध्य हर सीट पर सीधी लड़ाई है तथा बसपा व कांग्रेस का कोई मतलब नहीं रह गया है।

उन्होंने एक सवाल के जबाब में कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव स्वस्थ रहे तो उप चुनाव में सपा का प्रचार करेंगे। उन्होंने 25 हजार होमगार्ड को नौकरी से हटाने के राज्य सरकार के फैसले की भर्त्सना करते हुए इसे तत्काल वापस लिए जाने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें