ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजेईई-नीट परीक्षा टालने की मांग को लेकर डीडीयू गेट पर धरने पर बैठे छात्र

जेईई-नीट परीक्षा टालने की मांग को लेकर डीडीयू गेट पर धरने पर बैठे छात्र

जेईई और नीट परीक्षा टालने की मांग को लेकर सोमवार को समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर में डीडीयू गेट पर धरना शुरू कर दिया। उन्‍होंने कहा कि भारत सरकार से देश भर के छात्र और...

जेईई-नीट परीक्षा टालने की मांग को लेकर डीडीयू गेट पर धरने पर बैठे छात्र
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Mon, 31 Aug 2020 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

जेईई और नीट परीक्षा टालने की मांग को लेकर सोमवार को समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर में डीडीयू गेट पर धरना शुरू कर दिया। उन्‍होंने कहा कि भारत सरकार से देश भर के छात्र और अभिभावक परीक्षा टालने का आग्रह कर रहे हैं। लेकिन सरकार की उदासीनता के चलते उन्‍हें सड़क पर उतरने को मजबूर होना पड़ रहा है। 

देश और उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण की बढ़ती संख्‍या और कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति को देखते हुए अभ्‍यर्थियों को इस परीक्षा को देने में भारी दिक्‍कत आने वाली है। सरकार इस बात को जानती है। फिर भी परीक्षा कराने की जिद पर अड़ी हुई है। छात्रों ने कहा कि आम दिनों में बस और ऑटो में क्षमता से अधिक छात्र बैठकर परीक्षा केंद्र पर पहुंचते थे।

आज जब बहुत से इलाकों में यातायात के साधन बंद हैं तो वहां रह रहे छात्र परीक्षा केंद्र तक कैसे पहुंचेंगे। छात्राओं के साथ उनके परिजन भी उपस्थित होंगे इसलिए सोशल डिस्‍टेंसिंग की धज्जियां उड़ेंगी। इस परीक्षा के बाद कोरोना संक्रमण गांवों  तक पहुंच सकता है। गांवों में संक्रमण फैला तो कोरोना को नियंत्रित करना बेहद मुश्किल होगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें