DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा ने सीएम योगी को बताया 'सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री', सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने की कोशिश का आरोप

Yogi Adityanath

समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) ने शनिवार को योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को 'सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री' बताते हुए उन पर उत्तर प्रदेश में सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने की कोशिश करने का आरोप लगाया। बुलंदशहर हिंसा(Bulandshahr Violence) को केवल एक 'दुर्घटना' कहने के उनके बयान का संदर्भ देते हुए पार्टी के प्रवक्ता अब्दुल हाफिज गांधी ने कहा कि यह दिखाता है कि मुख्यमंत्री एक पुलिस इंस्पेक्टर और एक व्यक्ति के मारे जाने की घटना को कितनी संवेदनहीनता के साथ ले रहे हैं।

सपा नेता ने कहा, “मुख्यमंत्री 2019 लोकसभा चुनावों से पहले राज्य में स्पष्टता के साथ ध्रुवीकरण कर रहे हैं।” उन्होंने यह भी बताया कि कैसे सरकार और न ही पुलिस मुख्य साजिशकर्ता योगेश राज को पकड़ने में रूचि नहीं दिखा रही है, जिसका नाम एफआईआर में है। अब्दुल ने कहा, “ऊपर से ही यह स्पष्ट आदेश है कि भाजपा कैडर, इससे जुड़े संगठन और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के लोगों को कानून अपने हाथों में लेने के बावजूद भी कोई हानि नहीं पहुंचाई जाएगी।”

सपा प्रवक्ता ने कहा, “विकास की बातें और 'सबका साथ-सबका विकास' जैसे नारे खोखले हैं और इस सरकार का एजेंडा सांप्रदायिक धु्रवीकरण और समाज को धर्म के आधार पर बांटना है।” राज्य सरकार को बजरंग दल के जिला समन्वयक योगेश राज को गिरफ्तार करने में असफल रहने पर चौतरफा आलोचना झेलनी पड़ रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि योगेश ने गोकशी के नाम पर न सिर्फ अफरा-तफरी मचाई बल्कि हिंसा के लिए लोगों को उकसाया। एफआईआर में नामित 25 लोगों में से अब तक नौ को गिरफ्तार किया जा चुका है। राज्य सरकार ने समय पर कार्रवाई नहीं करने के लिए शनिवार को बुलंदशहर के जिला पुलिस प्रमुख और दो अन्य पुलिस अधिकारियों का तबादला कर दिया है।

बुलंदशहर हिंसा:CM योगी के निर्देश पर SSP समेत 3 पुलिस अफसरों का तबादला

2019 लोकसभा चुनाव के लिए कल हुंकार भरेंगे शिवपाल,पोस्टर से मुलायम गायब

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Samajvadi party says CM Yogi is most inefficient chief minister in uttar pradesh