ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशडिप्रेशन में आकर जूनियर डॉक्टर ने खुद को लगाया जहरीला इंजेक्शन, हालत गंभीर

डिप्रेशन में आकर जूनियर डॉक्टर ने खुद को लगाया जहरीला इंजेक्शन, हालत गंभीर

इटावा स्थित सैफई मेडिकल कॉलेज के एक जूनियर डॉक्टर ने जहरीला इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

डिप्रेशन में आकर जूनियर डॉक्टर ने खुद को लगाया जहरीला इंजेक्शन, हालत गंभीर
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,कानपुरWed, 29 Mar 2023 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के इटावा स्थित सैफई मेडिकल कॉलेज के एक जूनियर डॉक्टर ने जहरीला इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक युवक अच्छे शहर में एडमिशन ना मिलने के कारण डिप्रेशन में था।

कानपुर के शास्त्री नगर का रहने वाले शाश्वत यशवर्धन सैफई मेडिकल कॉलेज से एमएम की पढ़ाई कर रहे हैं। मंगलवार की रात उन्होंने डिप्रेशन में आकर खुद को जहरीला इंजेक्शन लगा लिया। जब हॉस्टल के युवकों ने शाश्वत को कॉल किया तो उसने फोन नहीं उठाया इसके बाद जब साथी कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। इस पर युवकों ने पुलिस की सूचना दी। देर रात पुलिस ने शाश्वत के कमरे का गेट तोड़ा। कमरे में वह बेहोशी की अवस्था मिला। जिसके बाद उसे तुरंत इमरजेंसी ट्रांमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

सूचना मिलने पर जूनियर डॉक्टर का परिवार सैफई पहुंचा। वहीं मामले की जानकारी होने पर डीएम-एसपी समेत अन्य अधिकारियों ने शाश्वत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत अभी नाजुक है। पुलिस के मुताबिक डॉ. शाश्वत यशवर्धन अच्छे शहर में एडमिशन न मिलने के कारण डिप्रेशन में चल रहा था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें