ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिरफिरे पति ने ATM में घुसकर पत्नी की दिनदहाड़े की हत्या, फिर घर पहुंचकर छोटे भाई को भी मार दी गोली

सिरफिरे पति ने ATM में घुसकर पत्नी की दिनदहाड़े की हत्या, फिर घर पहुंचकर छोटे भाई को भी मार दी गोली

सहारनपुर में अवैध संबंधों के शक में सिरफिरे पति ने एटीएम में घुसकर कर दिनदहाड़े अपनी पत्नी की हत्या कर दी। फिर घर पहुंचकर छोटे भाई पर भी फायरिंग कर दी। गोली लगने से भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

सिरफिरे पति ने ATM में घुसकर पत्नी की दिनदहाड़े की हत्या, फिर घर पहुंचकर छोटे भाई को भी मार दी गोली
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,सहारनपुरTue, 27 Feb 2024 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सहारनपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक सिरफिरे युवक ने गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। एटीएम से पैसे निकालते वक्त उसने इस वारदात को अजाम दिया। इसके बाद घर पहुंचकर उसने अपने भाई पर भी फायरिंग कर दी। जिसमें गोली लगने से भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरी ओर सूचना मिलने पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने में जुट गई है। 

ये घटना मंडी थाना क्षेत्र के रायवाला का है। जहां महंगदी सराय की रहने वाली जाफरा परवीन का निकाह करीब पांच साल पहले वर्धमान कॉलोनी निवासी जीशान के साथ हुआ था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था जिस कारण वह अपने मायके में ही रह रही थी। जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह जाफरा एटीएम से पैसे निकालने के लिए गई थी। जैसे ही वह एटीएम पर पहुंची तो जीशान ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह अपने घर पर पहुंचा जहां पर उसने अपने छोटे भाई रिहान पर भी फायरिंग कर दी। रिहान भी गोली लगने से घायल हो गया। वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में खलबली मच गई। 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। साथ ही घायल को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि जीशान को शक था कि उसकी पत्नी के उसके भाई से संबंध है जिस कारण उनके बीच अनबन चल रही थी। इसी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस हत्यारोपी जीशान की तलाश में जुट गई है। इस मामले में एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें