ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकार से नहीं बल्कि हाइड्रा पर सवार होकर दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, बारात देखने के लिए उमड़ी भीड़

कार से नहीं बल्कि हाइड्रा पर सवार होकर दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, बारात देखने के लिए उमड़ी भीड़

सहानपुर में अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए एक दूल्हा कार-घोड़ी से नहीं बल्कि हाइड्रा पर सवार होकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचा। उसे देखने लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

कार से नहीं बल्कि हाइड्रा पर सवार होकर दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, बारात देखने के लिए उमड़ी भीड़
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,सहारनपुरMon, 26 Feb 2024 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सहरानपुर में एक अनोखा शादी समारोह के देखने को मिला। जहां सरसावा के गांव कुंडा में आई बारात को देखने लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। दरअसल दूल्हा कार घोड़ी पर सवार होकर नहीं बल्कि हाइड्रा मशीन के पॉकेट में सवार होकर अपने दोस्तों के साथ आया। दूल्हे ने बताया कि वह अपनी शादी को यादगार बनाचा चाहता था इसलिए उसने हाइड्रा पर सवार होकर एंट्री लेने की योजना बनाई। 

थाना सरसावा के गांव कुंडा निवासी नईम पुत्र आलिम हाइड्रा में सवार होकर गांव के ही निवासी शकूर अहमद के यहां बारात लेकर पहुंचा। बैंड बाजे लेकर हाइड्रा मशीन के पॉकेट में सवार दूल्हे को देखकर गांव के लोग अचंभित रह गए। दूल्हे के साथ उसके मित्र भी सवार थे। हाइड्रा को सुंदर फूलों से सजाया गया था। नईम ने बताया कि निकाह से पहले मैं अक्सर सोचता था कि अपनी बारात को ऐसे ढंग से लेकर जाऊंगा की सभी गांववासी देखकर आश्चर्यचकित हो जाएंगे। अक्सर मैंने यह भी देखा है कि कोई अपनी दुल्हन को लेने हेलीकॉप्टर में तो कोई लग्जरी कर में आता है। मेरे मन में भी विचार आया कि मैं भी अपनी पत्नी को लेने हाइड्रा मशीन की पॉकेट में सवार होकर जाऊंगा। हाइड्रा मशीन उसकी अपनी है। इसलिए वह इसी में सवार होकर अपनी दुल्हन को लेने आया है। निकाह के बाद दुल्हन कार से अपने ससुराल विदा हो गई।

फेरों से ठीक पहले खुल गई दूल्हे की पोल, दुल्हन ने किया शादी से इनकार, बुलानी पड़ी पुलिस

मऊ में वरमाला के बाद टूटी शादी

यूपी के मऊ में एक शादी समारोह के दौरान दूल्हे के पहले से शादीशुदा होने की पोल खुल गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। दूसरी ओर हंगामा बढ़ता देख दुल्हन ने शादी करने से ही इनकार कर दिया। काफी मान मनौवल के बाद भी जब नहीं मानी तो दूल्हे को बारात बिन दुल्हन के ही वापस लेकर लौटनी पड़ी। वहीं सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच मामले पर नियंत्रण पाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें