ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजूस की दुकान पर छिड़ी जंग, सिपाही ने बाल पकड़कर प्रेमिका को घसीटा, वीडियो वायरल

जूस की दुकान पर छिड़ी जंग, सिपाही ने बाल पकड़कर प्रेमिका को घसीटा, वीडियो वायरल

सड़क पर एक महिला के साथ झगड़ा करने वाले सिपाही को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है। सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। साथ ही इस प्रकरण की जांच एसपी ट्रैफिक को सौंपी गई है।

जूस की दुकान पर छिड़ी जंग, सिपाही ने बाल पकड़कर प्रेमिका को घसीटा, वीडियो वायरल
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,सहारनपुरFri, 23 Feb 2024 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सहारनपुर में पुलिस का रवैया एक बार फिर सवालों के घेरे में है। दरअसल एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक सिपाही बीच जूस कॉर्नर की दुकान के भीतर महिला के बाल पकड़कर उसे पीटते नजर आ रहा है। वहीं सूचना मिलने पर वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसएसपी ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही इस प्रकरण की जांच एसपी ट्रैफिक को सौंप दी है। 

ये मामला सदर बाजार क्षेत्र में कोर्ट रोड का है। जहां एक जूस कॉर्नर पर जूस पीने आए एक सिपाही और एक महिला के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों के बीच में मारपीट शुरू हो गई। सिपाही ने महिला के बाल पकड़कर उसे घसीट दिया। महिला बार-बार बोल रही थी सिपाहीने जिंदगी खराब कर दी। वहीं, किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया। मामला एसएसपी तक पहुंचा तो उन्होंने तुरंत मामले को संज्ञान में लेते हुए सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।

इस मामले में एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो फोटो वायरल होने पर सिपाही को सस्पेंड किया गया है। आरोपी कांस्टेबल मुजफ्फरनगर से ट्रांसफर होकर यहां आया है। वीडियो में दिख रही महिला और सिपाही पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे। जानकारी के मुताबिक पहले दोनों ने साथ में जूस पीया। फिर किसी बात को लेकर दोनों में लड़ाई हो गई। देखते-देखते दोनों के बीच मारपीट भी शुरू हो गई। फिलहाल साथ ही इस मामले की जांच एसपी ट्रैफिक को सौंपी गई है।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें