ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसाहब! मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, जीने नहीं रही है, आए दिन लाठी-डंडे से करती है पिटाई, जानें पूरा मामला

साहब! मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, जीने नहीं रही है, आए दिन लाठी-डंडे से करती है पिटाई, जानें पूरा मामला

अब तक आपने महिला को पुलिस के पास अपने पति की शिकायत लेकर पहुंचते देखा और सुना होगा, लेकिन यूपी जिले के बरेली में इससे उलट हुआ है। यहां एक महिला ने बल्कि युवक अपनी पत्नी की शिकायत लेकर पुलिस के पास...

साहब! मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, जीने नहीं रही है, आए दिन लाठी-डंडे से करती है पिटाई, जानें पूरा मामला
मीरगंज (बरेली)। संवाददाता Sun, 25 Jul 2021 12:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अब तक आपने महिला को पुलिस के पास अपने पति की शिकायत लेकर पहुंचते देखा और सुना होगा, लेकिन यूपी जिले के बरेली में इससे उलट हुआ है। यहां एक महिला ने बल्कि युवक अपनी पत्नी की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा था। युवक पत्नी से पीड़ित था। युवक ने पुलिस को पत्नी द्वारा जुल्मों की जो दास्तां सुनाई उसके बादपुलिस भी सन्न रह गई। पीड़ित बोला साहब मुझे मेरी पत्नी से बचाओ। आए दिन लाठी डंडे से पीटती है। कहती है तेरे नसीब में पिटना लिखा है मेरे नसीब में पीटना। बोला साहब! इस दुखियारे पति की मदद करो, पत्नी जीने नहीं दे रही है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीण को घर भेज दिया।

क्षेत्र के गांव का ग्रामीण शनिवार को पत्नी के खिलाफ तहरीर लेकर थाने पहुंचा। उसकी फरियाद सुनकर पुलिस वाले सन्न रह गए। ग्रामीण ने पुलिस को बताया उसकी शादी 15 वर्ष पहले हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। पत्नी ने उसे परेशान कर रखा है। किसी न किसी बात पर आए दिन क्लेश करती रहती है। मायके वालों को फोन कर बुला लेती है।  आंखों में आंसू भर कर बोला पत्नी लाठी डंडों से पीटती है। शुक्रवार रात 9:00 बजे अकारण पत्नी झगड़ने लगी। विरोध पर परिवार के लोगों को झूठे मामले में जेल भिजवाने की धमकी देकर लाठी डंडे से पीटा। पीटते हुए पत्नी कहती है तेरे नसीब में पिटना लिखा है और मेरे नसीब में पीटना। मैं तुझे ऐसे ही पीटूंगी।

उसने पुलिस को बताया शनिवार सुबह 6:00 बजे वह हाथ मुंह धोकर बैठा था। उसे देखती ही पत्नी गुस्से से लाल पीली हो गई और लात-घूंसों से पीटने लगी। विरोध करने पर डंडे से पीटा। उसने बताया कि पत्नी की गलत बात का जब भी विरोध करता है तो वह पीटने लगती है। बोला साहब पिट-पिटकर तंग आ गया हूं। जिंदगी नासूर बन गई है। मेरी पत्नी बहुत तेज है। मुझे मेरी पत्नी से बचाओ। पुलिस ग्रामीण की कहानी सुन कर सन्न रह गई। पुलिस के पास पति के अत्याचारों से परेशान महिलाएं आकर कार्रवाई की गुहार लगाती हैं। पहली बार दुखियारा पति थाने आकर पत्नी से बचाने की गुहार पुलिस से लगा रहा है। पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीण को घर भेज दिया। उसकी कहानी जिसने भी सुनी वह भौंचक रह गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें