ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचोरों ने उड़ाया रोडवेज डिपो के कैशरूम में रखी डेढ़ कुंतल की तिजोरी, अंदर रखे थे 10 लाख रुपये, मौके से DVR भी गायब

चोरों ने उड़ाया रोडवेज डिपो के कैशरूम में रखी डेढ़ कुंतल की तिजोरी, अंदर रखे थे 10 लाख रुपये, मौके से DVR भी गायब

सैफई से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां रोडवेज डिपो की कार्यशाला कैश रूम में लगी डेढ कुंतल की तिजोरी को 10 लाख रुपये समेत चोरों ने पार कर दिया। यहां तक कि सीसीटीवी कैमरें भी खराब मिले।

चोरों ने उड़ाया रोडवेज डिपो के कैशरूम में रखी डेढ़ कुंतल की तिजोरी, अंदर रखे थे 10 लाख रुपये, मौके से DVR भी गायब
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,इटावाTue, 14 Nov 2023 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सैफई से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां रोडवेज डिपो की कार्यशाला कैश रूम में लगी डेढ कुंतल की तिजोरी को 10 लाख रुपये समेत चोरों ने पार कर दिया। यहां तक कि डिपो में लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी मौके से गायब मिला। वहीं सूचना मिलने पर डिपो प्रभारी ने कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिसकर्मियों ने कैशियर समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सैफई रोडवेज डिपो से इटावा-मैनपुरी, आगरा, लखनऊ, कानपुर और दिल्ली की बसे संचालित होती हैं। दिवाली के कारण बसों का लगातार संचालन हो रहा था। जिससे होने वाली आमदनी को कैशरूम के तिजौरी में रखी जा रही थी। दरअसल त्योहारों के कारण बैंकों की छुट्टी थी। रविवार को दिवाली के मौके पर शाम को स्टाफ कैशरूम बंद करके घर चले गए। डिपो में तैनात दो सुरक्षा गार्ड विनोद कुमार और अवनीश ही ड्यूटी पर थे। विनोद ने बताया कि सुबह नींद खउलने पर जब वह कमरा नंबर 9 कैशरूम के पास गया तो वहां ताला नहीं लगा था। अंदर गया तो तिजोरी गायब मिली। इस पर उसने ओम सिक्योरिटी सर्विस के सुपरवाइजर धीरज सिंह को सूचना दी। 

जानकारी होने पर एसएसपी संजय वर्मा, एएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह, सीओ सैफई नागेंद्र चौबे और थाना प्रभारी मोहम्मद कामिल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) सत्यपाल सिंह ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ और खोजबीन की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डिवाइस भी खराब पाई गई।  इस मामले में सैफई डिपो के केन्द्र प्रभारी शांति स्वरूप की तहरीर पर मंगलवार को कैशियर फरमान सिंह और सुरक्षाकर्मियों विनोद कुमार तथा अवनीश के विरुद्ध अमानत में खयानत और गबन के आरोपों में मुकदमा दर्जकर तीनों को हिरासत मे ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें