ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसंभल में साध्वी प्राची बोलीं- जो तालिबान के पास जाना चाहते हैं, उन्हें हम भेज देंगे

संभल में साध्वी प्राची बोलीं- जो तालिबान के पास जाना चाहते हैं, उन्हें हम भेज देंगे

भाजपा की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने संभल के सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क और आईएमआईएमआई के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के तालिबान समर्थक बयानों के लिए उन्हें आड़े हाथों लिया है। साध्वी ने कहा कि...

संभल में साध्वी प्राची बोलीं- जो तालिबान के पास जाना चाहते हैं, उन्हें हम भेज देंगे
संवाददाता ,संभल Wed, 29 Sep 2021 08:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भाजपा की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने संभल के सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क और आईएमआईएमआई के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के तालिबान समर्थक बयानों के लिए उन्हें आड़े हाथों लिया है। साध्वी ने कहा कि भाजपा की उपलब्धियों से परेशान होकर ये नेता उल्टे-सीधे बयान दे रहे हैं। तालिबान का समर्थन करने वाले ये लोग अगर उनके पास जाना चाहते हैं तो इसका इंतजाम हम कर देंगे। कहा कि भाजपा सरकार में देश द्रोहियों को बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
बुधवार को साध्वी प्राची ने गौशाला रोड स्थित भाजपा नेता मुकेश सोम के आवास पर प्रेस प्रतिनिधियों से बात में कहा कि हम बहुत पहले से चीख-चीख कर कह रहे थे कि देश में तबलीगी और आतंकी सोच को बढ़ावा देने का षडयंत्र पढ़े-लिखे मुस्लिम चला रहे हैं। कहाकि सांसद शफीकुर्रहमान बर्क और ओवैसी जैसे लोग कुर्सी के लिए देश को भी दांव पर लगा सकते हैं। भाजपा सरकार में इनकी असलियत सामने आ गई है। अब इन पर कार्रवाई का वक्त आ गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें