ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकुशीनगर:प्रेमी जोड़े को जूते-चप्‍पल की माला पहनाकर जुलूस निकालने वाला नेता गिरफ्तार 

कुशीनगर:प्रेमी जोड़े को जूते-चप्‍पल की माला पहनाकर जुलूस निकालने वाला नेता गिरफ्तार 

कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के हाटा नगर पालिका परिषद के एक वार्ड में प्रेमी युगल को मुंह में कालिख पोत, बाल काटकर और जूते- चप्‍पल की माला पहनाकर घुमाने के मामले में गुरुवार को चार...

कुशीनगर:प्रेमी जोड़े को जूते-चप्‍पल की माला पहनाकर जुलूस निकालने वाला नेता गिरफ्तार 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Fri, 11 Sep 2020 01:19 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के हाटा नगर पालिका परिषद के एक वार्ड में प्रेमी युगल को मुंह में कालिख पोत, बाल काटकर और जूते- चप्‍पल की माला पहनाकर घुमाने के मामले में गुरुवार को चार और वीडियो सामने आए। हाटा पुलिस इन सभी वीडियो का इस्तेमाल मुकदमे के साक्ष्य के तौर पर करेगी। मुकदमे में पहले छह ही आरोपी नामजद थे मगर अब 12 नामों का खुलासा कर दिया गया है। यह सभी उसी मोहल्ले के लोग हैं, जो सभासद प्रतिनि‍धि की गुंंडई में साथ दे रहे थे।

हाटा नगरपालिका के एक वार्ड में बीते सोमवार की रात एक ही वर्ग के प्रेमी-प्रेमिका को एक साथ देखने पर परिजनों ने प्रेमी को पीट कर कमरे में बंद कर दिया था। मंगलवार को सभासद प्रतिनिधि ने दोनों को एक धर्मस्थल में ले जाकर लोगों के सामने मुंह में कालिख पोती। बाल कटवाए और जूतों की माला पहना कर घुमाया था। बुधवार को घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने वार्ड के चौकीदार की तहरीर पर छह नामजद व दर्जनों अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया। मुख्य आरोपी सभासद प्रतिनिधि हामिद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़ें: कुशीनगर: प्रेमी जोड़े के बाल कटवाए, चेहरा काला कर पहनाई जूते-चप्‍पल की माला

उससे पूछताछ और वीडियो के आधार पर छह आरोपियों के नाम प्रकाश में आए। इसके बाद पुलिस ने कमालुद्दीन, माजिद, दाऊद, हलीम, रफीक, शौकत अली, अनवर, खुर्शीद, औरंगजेब, जुमराती सहित सभी बारह अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाल ज्ञानेन्द्र कुमार राय ने बताया कि मामले में 15 और आरोपियों की पहचान की गिरफ्तारी की जानी है। घटना के दौरान कुल 27 लोग मौजूद थे, जिन्होंने सभासद की करतूत में उसका साथ दिया। उनकी पहचान के प्रयास तेज कर दिए गए हैं। पुलिस टीमें गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही हैं।

वीडियो में कैद है सभासद प्रतिनिधि की हैवानियत
गुरुवार को घटना से संबंधित जो चार वीडियो सामने आए, उनमें एक वीडियो में मामले का मुख्य आरोपी सभासद प्रतिनिधि खुद वीडियो बनाता दिख रहा है। दूसरे में धर्मस्थल में बैठाकर दोनों के बाल काटे जा रहे हैं। तीसरे में उन्हें धमका कर खुद जूतों की माला पहनने को कहा जा रहा है। चौथे में लड़की शर्म के मारे में जब सिर पर दुपट्टा ओढ़ती है तो सभासद प्रतिनिधि उसे खींचकर अलग कर देता दिख रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें