ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदो हूटर लगाकर दौड़ाई गाड़ी, एयरगन से गोली चलाई; हवालात में जाते ही हवा हो गई 'नेताजी' की सारी हेकड़ी 

दो हूटर लगाकर दौड़ाई गाड़ी, एयरगन से गोली चलाई; हवालात में जाते ही हवा हो गई 'नेताजी' की सारी हेकड़ी 

वायरल हुए ये नेताजी खुद को अंतरराष्ट्रीय हिंदू महासंघ का प्रदेश उपाध्यक्ष बताते थे। एक रील से उनकी फिल्म पिट गई। रील में उन्होंने दबंगई दिखाई। मामला पता चला तो पुलिस ने दबिश देकर दबोच लिया।

दो हूटर लगाकर दौड़ाई गाड़ी, एयरगन से गोली चलाई; हवालात में जाते ही हवा हो गई 'नेताजी' की सारी हेकड़ी 
Ajay Singhप्रमुख संवाददाता,आगराFri, 03 Nov 2023 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

Leader made video while firing in Agra: सरकार तो साड्डी अपनी है। नेताजी को यह भ्रम था। खुद को अंतरराष्ट्रीय हिंदू महासंघ का प्रदेश उपाध्यक्ष बताते थे। एक रील से उनकी फिल्म पिट गई। रील में उन्होंने दबंगई दिखाई। मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने दबिश देकर दबोच लिया। बताया कि प्रदेश में कानून का राज है। गाड़ी सीज कर दी। नेता का शांतिभंग में चालान कर दिया। छानबीन हुई तो पता चला कि नेता के खिलाफ दो लूट और एक चोरी का मुकदमा पहले से दर्ज है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में नेताजी एक गाड़ी में बैठे थे। बराबर में बंदूक रखी थी। गाड़ी के ऊपर दो हूटर लगे थे। पीछे तीन-चार गाड़ियों का काफिला चल रहा था। गाड़ी पर भाजपा का झंडा लगा था। गाड़ी में तेज आवाज में पंजाबी गाना बज रहा था। सरकार तो साड्डी अपनी है। रील नेता जी ने खुद बनवाई। गाड़ी से हीरो वाली स्टाइल में उतरे। बंदूक से हवा में गोली चलाई। यह रील उनके लिए मुसीबत बन गई। सोशल मीडिया पर वायरल हुई। डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने इसे गंभीरता से लिया।

छानबीन में पता चला कि रील न्यू शाहगंज निवासी अर्जुन गिर्ज की है। शाहगंज पुलिस ने दबिश देकर आरोपित नेता को पकड़ लिया। गाड़ी भी जब्त की गई। पुलिस ने गाड़ी सीज कर दी। पुलिस के अनुसार, आरोपित ने एयरगन से फायर किया था। पुलिस ने एयरगन भी जब्त की है।

छानबीन में पुलिस को पता चला आरोपित अर्जुन गिर्ज के खिलाफ वर्ष 2011 में दो लूट और एक चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ था। शाहगंज पुलिस के अनुसार रील दोपहर के समय शाहगंज क्षेत्र में ही बनाई गई थी। रील सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट के लिए अपलोड की गई थी। लाइक और कमेंट का अंबार लगता इससे पहले नेता के हवालात में बंद होने वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

रील के चक्कर में 36 हो चुके हैं गिरफ्तार
सोशल मीडिया पर रील के चक्कर में किसी की गिरफ्तारी का ताजनगरी में यह कोई पहला मामला नहीं है। ताजनगरी में रील के चक्कर में महिला तक की गिरफ्तारी हो चुकी है। पिछले करीब चार माह में रील के चक्कर में पुलिस ने 36 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है।

किसी ने हाईवे पर गाड़ी से स्टंट किए थे तो किसी ने हवा में बंदूक लहराई थी। यमुनापार निवासी मां-बेटी ने तो रेलवे लाइन पर रील बनाई थी। आरपीएफ ने दोनों को पकड़ा था। एक युवक ने दरोगा की टोपी पहनकर चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर रील बनाई थी। उसके खिलाफ मुकदमा लिखा गया था।

क्‍या बोली पुलिस
एएसपी लोहामंडी ने कहा कि जांच में पाया गया कि वायरल वीडियो में देखे जा रहे व्‍यक्ति का नाम अर्जुन गिरी है। उनकी गिरफ्तारी की जा चुकी है। एयरगन बरामद की जा चुकी है। गाड़ी सीज की जा रही है। अर्जुन गिरी का पूर्व आपराधिक इतिहास भी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें