ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसीतापुर में कथा भागवत में दो गुटों में बवाल, एक दर्जन घायल, जानें मारपीट की वजह

सीतापुर में कथा भागवत में दो गुटों में बवाल, एक दर्जन घायल, जानें मारपीट की वजह

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में संदना थाना क्षेत्र के महसुई में नए जींद बाबा के स्थान पर कथा भागवत के दौरान बवाल हो गया। महिलाओं पर फब्तियां कसने को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है।

सीतापुर में कथा भागवत में दो गुटों में बवाल, एक दर्जन घायल, जानें मारपीट की वजह
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,सीतापुरMon, 13 Mar 2023 02:04 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर में संदना थाना क्षेत्र के महसुई में नए जींद बाबा के स्थान पर कथा भागवत के दौरान बवाल हो गया। महिलाओं पर फब्तियां कसने को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है। लगभग एक दर्जन घायल हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तीन आरोपियों को जेल भेजा है। 

घटना रविवार रात की है। गांव में कथा चल रही थी उसी बीच बवाल हुआ। एक पक्ष के घायल लोगों में रामगढ़ निवासी अभिषेक पुत्र बनवारी,सर्वेश पुत्र राम दर्शन अमर सिंह पुत्र दुलारे जीतू पुत्र बिंदर व दूसरे पक्ष के महसुई निवासी विवेक पुत्र प्रताप, आशुतोष पुत्र सतीश,अमित पुत्र मूलचंद,शिवम पुत्र रामकुमार,पकज पुत्र संतोष,शर्मा पुत्र मनोहर,दीपू पुत्र प्रताप शामिल हैं। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुची संदना पुलिस ने तीन लोगों पकड़कर थाने ले आई।वही बाकी अन्य पुलिस आने की सूचना मिलते ही मौके से फरार हो गए।

मामले में थाना प्रभारी संदना ओ पी तिवारी ने बताया कि तीन (गौरव,रोहित,अभिषेक) को पकड़ा गया है मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।