ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर में भाजपा के दो गुटों में बवाल, फायरिंग कर फैला दी दहशत, 25 पर FIR

कानपुर में भाजपा के दो गुटों में बवाल, फायरिंग कर फैला दी दहशत, 25 पर FIR

कानपुर के बिल्हौर में भाजपा के दो गुटों में बवाल हो गया। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की कार के शीशे तोड़े और फायरिंग कर दहशत फैला दी। 25 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

कानपुर में भाजपा के दो गुटों में बवाल, फायरिंग कर फैला दी दहशत, 25 पर FIR
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,कानपुरSat, 18 May 2024 09:18 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर के  बिल्हौर में गुरुवार रात भाजपा के दो गुटों में जमकर बवाल हो गया। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की कार के शीशे तोड़े और फायरिंग कर दहशत फैला दी। पुलिस ने दोनों तरफ से क्रॉस एफआईआर दर्ज की है। शुक्रवार को एहतियातन छह थानों के इंस्पेक्टर फोर्स सहित मौजूद रहे। फॉरेंसिक टीम ने जांच की है।

भाजपा के पूर्व नामित सभासद आशीष शुक्ला उर्फ इंदू व कुश अग्निहोत्री का दूसरे पक्ष के सिंकू कोरी और कार्यकर्ताओं के साथ विवाद हो गया। फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। आशीष शुक्ला ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह ढाबे में खाना खाकर आ रहे थे। रास्ते में घात लगाए बैठे जय प्रकाश कटियार, विक्रम मिश्रा, उमेश उर्फ रामू कटियार, रिंकू कटियार, अमन वर्मा, अंकित वर्मा, मनीष कटियार, शिवम कटियार, अर्जुन दिवाकर, राहुल कटियार समेत 15 लोगों ने धारथार हथियार व लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। वहीं, दूसरे पक्ष के दलित सिंकू कोरी ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि गुरुवार रात वह ढाबे पर गया था। वहां पर बैठे इंदू शुक्ला और कुश अग्निहोत्री जातिसूचक गाली गलौज कर मारपीट की। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर भागा। एसीपी ने बताया कि 17 लोगों पर 5 लाख के मुचलके पर पाबंद की कार्रवाई हो रही।

तत्कालीन इंस्पेक्टर की विदाई में फूट कर रोया था
इंदू शुक्ला पुलिस के करीबी रहते हैं। तत्कालीन इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह के भी बहुत करीबी थे। विदाई के दौरान इंदू इंस्पेक्टर के गले मिलकर फूट-फूट कर रोए थे। जिसका एक वीडियो वायरल हुआ। हालांकि आपका अपना अखबार हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नही करता है।

एसीपी बिल्हौर अजय कुमार त्रिवेदी ने बताया कि दोनों तरफ से क्रॉस एफआईआर दर्ज की गई है, फुटेज और फॉरेंसिक जांच में ठोस साक्ष्य मिल गए हैं, दोषियों पर कार्रवाई करेंगे।