ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइविवि छात्रसंघ चुनाव: परिणाम आने के बाद यूनिवर्सिटी में बवाल, केपीयूसी गेट पर बमबाजी

इविवि छात्रसंघ चुनाव: परिणाम आने के बाद यूनिवर्सिटी में बवाल, केपीयूसी गेट पर बमबाजी

इविवि छात्रसंघ चुनाव का परिणाम आते ही शुक्रवार आधी रात विश्वविद्यालय के आसपास जमकर उपद्रव हुआ। अराजकतत्वों ने हॉलैंड हॉल हॉस्टल के कई कमरों में आग लगा दी और केपीयूसी हॉस्टल के गेट पर बमबाजी कर दहशत...

इविवि छात्रसंघ चुनाव: परिणाम आने के बाद यूनिवर्सिटी में बवाल, केपीयूसी गेट पर बमबाजी
इलाहाबाद, निज संवाददाताSat, 06 Oct 2018 09:59 AM
ऐप पर पढ़ें

इविवि छात्रसंघ चुनाव का परिणाम आते ही शुक्रवार आधी रात विश्वविद्यालय के आसपास जमकर उपद्रव हुआ। अराजकतत्वों ने हॉलैंड हॉल हॉस्टल के कई कमरों में आग लगा दी और केपीयूसी हॉस्टल के गेट पर बमबाजी कर दहशत फैला दी। बम के छर्रे लगने से दारागंज इंस्पेक्टर घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। दूसरी ओर विजयी प्रत्याशियों को पुलिस के घेरे की उनके कमरों तक पहुंचाया गया। हालात काबू करने के लिए आधी रात के बाद इविवि के आसपास की सड़कों पर पुलिस ने फ्लैग मार्च किया।

देर रात चुनाव परिणाम में जैसे घोषित अध्यक्ष पद पर उदय यादव के नाम की घोषणा की गई  गहमागहमी बढ़ गई। परिणाम घोषणा के कुछ देर बाद ही अराजकतत्वों ने हॉलैंड हॉल में घुसकर उदय यादव, निवर्तमान अध्यक्ष अवनीश यादव, छात्रनेता अजीत यादव विधायक के कमरों समेत आठ कमरों को आग के हवाले कर दिया। हॉस्टल में भीषण आग की लपटें देख छात्र भागने लगे। सूचना पर पुलिस अफसरों के होश उड़ गए। फायर स्टेशन से दमकलें दौड़ने लगीं और भोर तक आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि तब तक कमरों में रखा सारा सामान जल गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें