ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशतीन दिन के प्रवास पर वृंदावन आएंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत, इन मंत्रियों से कर सकते हैं मुलाकात 

तीन दिन के प्रवास पर वृंदावन आएंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत, इन मंत्रियों से कर सकते हैं मुलाकात 

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरकार्यवाह मोहनराव भागवत तीन दिन के प्रवास पर 18 जनवरी को वृंदावन पहुंचेंगे। वह यहां केशव धाम में रहकर देश में चल रहे विभिन्न ज्वलंत मुद्दों पर प्रमुख पदाधिकारियों के साथ...

तीन दिन के प्रवास पर वृंदावन आएंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत, इन मंत्रियों से कर सकते हैं मुलाकात 
वृंदावन। हिन्दुस्तान संवादSat, 16 Jan 2021 08:13 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरकार्यवाह मोहनराव भागवत तीन दिन के प्रवास पर 18 जनवरी को वृंदावन पहुंचेंगे। वह यहां केशव धाम में रहकर देश में चल रहे विभिन्न ज्वलंत मुद्दों पर प्रमुख पदाधिकारियों के साथ मंथन करेंगे। इस दौरान केंद्र एवं राज्य सरकार के मंत्रियों के भी पहुंचने की संभावना जताई जा रही है।
बता दें कि संघ प्रमुख मोहन भागवत 18 जनवरी से 20 जनवरी तक केशव धाम में प्रवास करेंगे। यहां रह कर वे अपनी नियमित दिनचर्या के साथ अधिकांश समय एकांतवास में बिताएंगे। सूत्रों के मुताबिक उनके निकट तक पहुंचने के लिए कुछ लोगों को ही अनुमति दी जाएगी। इसमें संघ से जुड़े प्रमुख पदाधिकरी एवं स्थानीय स्वयं सेवक होंगे। बताया जा रहा है कि अपने प्रवास के दौरान वे देश में चल रहे किसान आंदोलन, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव एवं सरकार द्वारा शुरु किए गए आत्मनिर्भर भारत अभियान पर मंथन करेंगे। वहीं संघ प्रमुख 20 जनवरी को केशव धाम स्थित रामकली देवी सरस्वती बालिका विद्या मंदिर के नवीन भवन का लोकार्पण करेंगे। सूत्रों के मुताबिक लोकार्पण समारोह में केंद्र एवं राज्य सरकार के कई मंत्री, सांसद एवं विधायक भी शिरकत करेंगे। 

Advertisement