ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशRPF के जवान ने दिखाई बर्बरता, रेलवे स्टेशन पर सो रहे युवक को पैरों से कुचला, वीडियो वायरल

RPF के जवान ने दिखाई बर्बरता, रेलवे स्टेशन पर सो रहे युवक को पैरों से कुचला, वीडियो वायरल

बलिया से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आरपीएफ का जवान एक युवक के गर्दन को अपने पैरों से कुचलता हुआ दिख रहा है।

RPF के जवान ने दिखाई बर्बरता, रेलवे स्टेशन पर सो रहे युवक को पैरों से कुचला, वीडियो वायरल
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,बलियाMon, 17 Jul 2023 08:19 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बलिया से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आरपीएफ का  जवान एक युवक के गर्दन को अपने पैरों से कुचलता नजर आ रहा है। वहीं पास में खड़ा एक व्यक्ति ये देख रहा है। इस घटना के बाद युवक वहां से उठता और चला जाता है। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि लाइव हिन्दुस्तान नहीं करता है। 

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो बलिया के बेल्थरा रोड रेलवे स्टेशन का है। ये दो दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में एक आरपीएफ का जवान युवक के ऊपर पैर रखे हुए दिख रहा है। इस वायरल वीडियो पर आरपीएफ के एक अधिकारियों ने सफाई देते हुए बताया कि ये बच्चे दिनभर भीख मांगते हैं और फिर रेलवे स्टेशन परिसर में ही नशा करके सो जाते हैं। उसी में से एक बच्चा स्टेशन के मेन गेट पर पड़ा था। जिससे यात्रियों को आने-जाने  में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। उसे उठाने की कोशिश की गई लेकिन नहीं उठ रहा था। जब पैर से धक्का दिया गया तो वह तुरंत उठकर भाग खड़ा हुआ।

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद आलोचना का सामना कर रही आरपीएफ ने आरोपित जवान को तत्काल कार्रवाई से निलंबित कर दिया। जानकारी के मुताबिक उसकी पोस्टिंग इंदारा रेलवे स्टेशन पर थी। जिसकी रनिंग ड्यूटी बेल्थरा रोड पर लगाई गई थी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें