ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरुड़की जा रहे जरी कारीगरों की कार बिजनौर में पलटी, टायर फटने से बरेली के चार लोगों की मौत 

रुड़की जा रहे जरी कारीगरों की कार बिजनौर में पलटी, टायर फटने से बरेली के चार लोगों की मौत 

बरेली से कलियर शरीफ रुड़की जा रहे चार जरी कारीगरों की बिजनौर के नहटौर इलाके में हादसे में मौत हो गई। गाड़ी चालक फर्नीचर कारोबारी घायल है।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को गाड़ी से बाहर...

रुड़की जा रहे जरी कारीगरों की कार बिजनौर में पलटी, टायर फटने से बरेली के चार लोगों की मौत 
बरेली। वरिष्ठ संवाददाताSat, 31 Oct 2020 06:13 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बरेली से कलियर शरीफ रुड़की जा रहे चार जरी कारीगरों की बिजनौर के नहटौर इलाके में हादसे में मौत हो गई। गाड़ी चालक फर्नीचर कारोबारी घायल है।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को गाड़ी से बाहर निकाला। उन्हें मोर्चरी में रखा गया है। बरेली में बारादरी इलाके के रबड़ी टोला दादू कुआं के रहने वाले फर्नीचर कारोबारी बबलू अपने साथी रबड़ी टोला के ही तनवीर, राजू छोटू और इफ्तिखार के साथ शुक्रवार शाम को कलियर शरीफ रुड़की जाने के लिए निकले थे।

रात करीब एक बजे बिजनौर में नहटौर इलाके में उनकी गाड़ी का टायर फट गया। गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। हादसे में तनवीर, राजू, छोटू और इफ्तिखार की मौके पर ही मौत हो गई। बबलू घायल हो गये। बबलू ने इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी नहटौर ने बताया कि पुलिस को गाड़ी काटकर चारों शवों को बाहर निकालना पड़ा। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। हादसे की सूचना परिवार वालों को दी। जिस पर देर रात बरेली से परिवार के लोग बिजनौर रवाना हो गए। हादसे की सूचना से देर रात राबरी टोला में काफी लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

इनकी हुई मौत 

  • तनवीर उम्र लगभग 35 वर्ष पुत्र जहांगीर
  • छोटूं उम्र लगभग 33 वर्ष पुत्र नियामत 
  • राजू उम्र लगभग 48 वर्ष पुत्र अया खां
  • इस्कार उम्र 30 वर्ष पुत्र अबरार 

घायल 
1. हनीफ उर्फ बब्लू उम्र लगभग 40 वर्ष पुत्र नबाब दुल्ला 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें