ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकुशीनगर में 16 अगस्त को लगेगा एकदिवसीय रोजगार मेला, 18 से 35 साल के अभ्यार्थी हो सकेंगे शामिल

कुशीनगर में 16 अगस्त को लगेगा एकदिवसीय रोजगार मेला, 18 से 35 साल के अभ्यार्थी हो सकेंगे शामिल

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में 16 अगस्त को रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है। इस मेले में 18 से 35 साल के प्रतिभागी शामिल हो सकेंगे। ये पडरौना स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के परिसर में होगा।

कुशीनगर में 16 अगस्त को लगेगा एकदिवसीय रोजगार मेला, 18 से 35 साल के अभ्यार्थी हो सकेंगे शामिल
Pawan Kumar Sharmaवार्ता,कुशीनगरFri, 12 Aug 2022 04:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के जिला सेवायोजन अधिकारी संजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि पडरौना स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के परिसर में एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इसमें शामिल होने वाले प्रतिभागी ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों से भाग ले सकते हैं। 

इस रोजगार मेले में प्राइवेट कंपनी हिमालया इंपैक्ट मैनेजमेंट प्राइवेट लिमटेड आ रही है जिसके अधिकारी विभिन्न पदों के लिए प्रतिभागियों का इंटरव्यू करेंगे। इंटरव्यू के बाद  चयन उम्मीदवारों की पोस्टिंग स्टोर मैनेजर, सुपरवाइजर, रिसेप्शनिष्ट समेत कई अन्य पदो पर होगी।

संजय कुमार के मुताबिक इस रोजगार मेले में बारवीं पास अभ्यार्थी  शामिल हो सकेंगे। वहीं उम्रसीमा 18 से 35 साल है। इस रोजगार मेले में भाग लेने वाले प्रतिभागी। सेवायोजन विभाग के वेब पोर्टल सेवायोजन डॉट यूपी डॉट एनआई डॉट इन पर अपने आईडी पासवर्ड की मदद से लॉगइन करके  संबंधित कंपनी में रजिस्टेशन कर सकते हैं। ये प्रक्रिया पूरे तरीके से फ्री है। यहां तक कि रोजगार मेले में आने के लिए भी कोई यात्रा व्यय देय नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें