ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: बाराबंकी में व्यवसाई के घर डकैतों का कहर, कनपटी पर गन लगाकर की लाखों की लूट

यूपी: बाराबंकी में व्यवसाई के घर डकैतों का कहर, कनपटी पर गन लगाकर की लाखों की लूट

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में असलहे से लैस डकैतों ने एक व्यवसाई के घर पर कहर बरपाया। घर में मौजूद महिला की कनपटी पर तमंचा लगाकर बदमाश लाखों की संपत्ति लूट ले गए। इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का...

यूपी: बाराबंकी में व्यवसाई के घर डकैतों का कहर, कनपटी पर गन लगाकर की लाखों की लूट
बाराबंकी, हिंदुस्तान संवादFri, 02 Nov 2018 12:53 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में असलहे से लैस डकैतों ने एक व्यवसाई के घर पर कहर बरपाया। घर में मौजूद महिला की कनपटी पर तमंचा लगाकर बदमाश लाखों की संपत्ति लूट ले गए। इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

घटना बदोसराय थाना क्षेत्र के ग्राम बरोलिया में हुई। इस गांव के निवासी रामू गुप्ता परचून की दुकान के साथ चक्की व स्पेलर के व्यवसाई है। गुरुवार की रात उनकी पत्नी बच्चों के साथ सोई थी जबकि रामू गुप्ता मकान से कुछ दूरी पर बने एक कमरे में सो रहे थे। रात 12 बजे आधा दर्जन बदमाश मकान के पिछले गेट की कुंडी हटाकर मकान के अंदर घुसे। अंदर पहुंचने के बाद उन्होंने बक्सों के ताले तोड़ने शुरू कर दिए। खटपट की आवाज सुनकर रामू गुप्ता की पत्नी और बच्चे जाग गए तो बदमाशों ने उन पर तमंचा तान दिया। विरोध करने पर बच्चों को जान से मार डालने की धमकी दी तो महिला सहम गई।

इस दौरान बदमाशों ने घर में रखी लाखों की नकदी व जेवर बटोर लिया उसी रास्ते से वापस फरार हो गए। बदमाशों के वापस जाने के बाद महिला ने पति के पास पहुंचकर इस घटना को बताया तो पूरा गांव इकट्ठा हो गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची। हालांकि बदोसराय की थानाध्यक्ष मनोज कुमार शर्मा इस घटना को चोरी बता रहे हैं। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें