ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी के इन छह शहरों में रोडवेज करेगा संविदा पर ड्राइवरों की भर्ती, इतनी होगी सैलरी

यूपी के इन छह शहरों में रोडवेज करेगा संविदा पर ड्राइवरों की भर्ती, इतनी होगी सैलरी

job in up: उत्तर प्रदेश रोडवेज छह शहरों में संविदा पर ड्राइवरों की भर्ती करने जा रहा है। 250 संविदा चालकों की भर्ती होगी। योग्यता कक्षा आठ पास और दो वर्ष पुराना हैवी लाइसेंस होना चाहिए।

यूपी के इन छह शहरों में रोडवेज करेगा संविदा पर ड्राइवरों की भर्ती, इतनी होगी सैलरी
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊWed, 05 Jun 2024 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम छह शहरों में संविदा पर महिला और पुरुष चालकों की भर्ती करने जा रहा है। यह भर्ती परिवहन निगम के क्षेत्रीय कार्यालय बनारस, गाजीपुर, जौनपुर, सोनभद्र, भदोही और चंदौली में होगी। जहां महिला और पुरूष चालकों के लिए कई सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी। परिवहन निगम के पीआरओ अजीत सिंह ने बताया कि बनारस क्षेत्र के अंतर्गत 250 संविदा चालकों की भर्ती होगी। योग्यता कक्षा आठ पास और दो वर्ष पुराना हैवी लाइसेंस होना चाहिए।

जहां महिला और पुरुष चालकों को प्रति किलोमीटर करीब पौने दो रुपये परिश्रमिक मिलेगा। हर महीने 3000 रुपये प्रोत्साहन भत्ता दिया जाएगा। उत्कृष्ठ चालकों को प्रतिमाह 17000 वेतन रुपये फिक्स वेतन मिलेगा। परिवार को फ्री यात्रा पास और संविदा चालकों को रात्रि भत्ता दिया जाएगा। इसके अलावा यात्री राहत योजना के अंतर्गत 7.50 लाख और दुर्घटना बीमा 5 लाख मिलेगा। ईपीएफ की सुविधा होगी और वर्ष में 14 आकस्मिक अवकाश मिलेगा। साथ ही चालक के द्वितीय टेस्ट के दौरान कानपुर आने जाने के लिए फ्री यात्रा पास और कानपुर में रहना और खाना भी नि:शुल्क रहेगा।  
 

Advertisement