ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबारिश के पानी से हुए जलभराव वाले अंडर ब्रिज में फंसी यात्रियों से भरी रोडवेज बस, मची अफरातफरी

बारिश के पानी से हुए जलभराव वाले अंडर ब्रिज में फंसी यात्रियों से भरी रोडवेज बस, मची अफरातफरी

बारिश से हुए जलभराव के कारण इटावा-मैनपुरी अंडर ब्रिज में शनिवार की सुबह दिल्ली से आ रही सैफई डिपो की रोडवेज बस फंस गई। दो दर्जन यात्रियों से भरी रोडवेज बस के जलभराव में फंसते ही अफरातफरी मच गई।

बारिश के पानी से हुए जलभराव वाले अंडर ब्रिज में फंसी यात्रियों से भरी रोडवेज बस, मची अफरातफरी
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,इटावाSat, 18 Mar 2023 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा में तेज बारिश ने लोगों की मुसीबत बढ़ा दी हैं। बारिश से हुए जलभराव के कारण इटावा-मैनपुरी अंडर ब्रिज में दिल्ली से आ रही सैफई डिपो की रोडवेज बस फंस गई। करीब दो दर्जन यात्रियों के साथ अंडरब्रिज में बस के बंद होते ही अफरातफरी मच गई। बस के अंदर पानी आने से यात्री अनहोनी की आशंका से परेशान हो गए। जानकारी मिलते ही अफसरों में भी हड़कंप मच गया। करीब एक घंटे बाद पालिका की जेसीबी की मदद से बस को बाहर निकाला जा सका। इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। बताया जाता है कि नगरपालिका के कर्मचारियों के मना करने के बावजूद ड्राइवर ने अंडर ब्रिज से बस निकालने की कोशिश की। 

प्रदेश के कई जिलों में शुक्रवार को भारी बारिश और ओलावृष्टि के अलर्ट के बाद जिले में भी बारिश शुरू हुई थी। बारिश के कारण शनिवार सुबह सिविल लाइन थाना के पास स्थित इटावा-मैनपुरी रोड पर रेलवे अंडर ब्रिज बारिश के चलते पानी भर गया। 

इससे वहां का आवागमन पूरी तरह ठप हो गया। दिल्ली की ओर से यूपी रोडवेज की बस इटावा बस स्टैंड के लिए आ रही थी। तभी रेलवे अंडर ब्रिज में भरे हुए पानी में आकर फंस गई। बस में बैठी दो दर्जन सवारियां करीब एक घंटे तक बस में ही फंसी रही। नगर पालिका की टीम ने मौके पर जाकर बस को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला। 

बस ड्राइवर ने बताया कि बैरिकेडिंग खुला हुआ था। एक वाहन वहां से गुजर गया तो लगा कि बस निकल जाएगी। लेकिन पानी अधिक होने के कारण बीच में आकर बस फंस गई। इसके बाद नगरपालिका की टीम ने जेसीबी मशीन की मदद से बस को बाहर खींचकर निकाल दिया है।

यात्रियों को दूसरी बस से रवाना कर दिया गया है। पालिका के सफाई निरीक्षक मुस्ते हसन ने बताया कि बारिश के चलते दोनों ओर बेरिकेड लगे हुए हैं। लेकिन बस ड्राइवर ने किसी की बात न सुनते हुए बस को पानी से निकालने की कोशिश की।

उसके बाद बस बंद हो गई। मौके पर नगरपालिका की जेसीबी मशीन मंगवा कर इस बस को बाहर निकाला गया है। वहीं अंडर ब्रिज से बारिश का पानी निकालने के लिए पम्प सेट लगातार चलाया जा रहा है। जिससे जल्द से जल्द यातायात को सुचारु किया जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें