ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलखीमपुर में हादसा, धूं-धूं कर जली रोडवेज की बस, यात्रियों ने कूद कर बचाई जान

लखीमपुर में हादसा, धूं-धूं कर जली रोडवेज की बस, यात्रियों ने कूद कर बचाई जान

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में हादसा हो गया। यहां गोला डिपो की अनुबंधित बस में अचानक आग लग गई। देखते देखते बस लपटों से घिर कर आग का गोला बन गयी। यात्रियाें ने कूद कर जान बचाई।

लखीमपुर में हादसा, धूं-धूं कर जली रोडवेज की बस, यात्रियों ने कूद कर बचाई जान
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखीमपुर खीरीFri, 24 May 2024 10:46 AM
ऐप पर पढ़ें

लखीमपुर में हादसा हो गया। लखनऊ से चलकर गोला जा रही गोला डिपो की अनुबंधित बस में अचानक आग लग गई। देखते देखते बस लपटों से घिर कर आग का गोला बन गयी। बस में बैठे यात्रियों ने बस से कूदकर जान बचायी। वहीं इनका सारा सामान जलकर राख हो गया।  गुरुवार की रात गोला डिपो की अनुबंधित बस (संख्या यूपी 31एटी 5958) में हरगांव चौराहे पर आग लग गई।

बस लखनऊ से गोला के लिए जा रही थी। इसमे करीब 22 यात्री बस में सवार थे। आग लगने पर यात्रियों ने खिड़की से कूद कूदकर किसी तरह से अपनी जान बचाई। इसमें उनको चोटे भी आई है। वहीं यात्रियों का बस में रखा तमाम जलकर राख हो गया। रात में हुई इस घटना के दौरान  सड़क पर जल रही बस की आग बुझाने के लिए दमकल की गाडी करीब एक घंटे बाद पहुंच सकी।इससे बस और उसमें रखा सामान आग में जल गया। गोला एआरएम कमल ने बताया कि आग लगने के दौरान बस का ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया था। बहरहाल सुबह उसको लाया गया। बस में आग लगने की घटना की जांच हो रही है।साथ ही ड्राइवर के भी बयान लिये जाएगे।