ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबनने के दूसरे दिन बाद ही हाथ से उखड़ने लगी सड़क, अखिलेश यादव ने वीडियो ट्वीट कर भाजपा सरकार पर कसा तंज

बनने के दूसरे दिन बाद ही हाथ से उखड़ने लगी सड़क, अखिलेश यादव ने वीडियो ट्वीट कर भाजपा सरकार पर कसा तंज

उन्नाव-लालगंज मार्ग पर ग्राम बेथर से सैदपुर तक ढाई किलोमीटर बनी सड़क दूसरे दिन ही हाथ से उखड़ने लगी। इसे लेकर अखिलेश यादव ने वीडियो पोस्ट कर भाजपा सरकार पर तंज कसा है।

बनने के दूसरे दिन बाद ही हाथ से उखड़ने लगी सड़क, अखिलेश यादव ने वीडियो ट्वीट कर भाजपा सरकार पर कसा तंज
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,उन्नावTue, 30 Jan 2024 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के उन्नाव में एक दिन पहले बनी सड़क का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ग्रामीण सड़क को हाथों से उखाड़ते नजर आ रह हैं। आरोप है कि इस सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का प्रयोग किया गया है। इसकी शिकायत डीएम और विभागीय अधिकारियों से की गई है। इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर तंज कसा है। वायरल इस वीडियो की पुष्टि लाइव हिन्दुस्तान नहीं करता है।

ये मामला अचलगंज क्षेत्र का है। उन्नाव-लालगंज मार्ग पर ग्राम बेथर से सैदपुर तक ढाई किमी संपर्क मार्ग के नवीनीकरण को पीडबल्यूडी को 24 लाख की धनराशि स्वीकृत हुई है। इसका डामरीकरण कराया जा रहा है। सोमवार को स्थानीय लोगों को सड़क उखड़ती दिखी। हाथ से सड़क चेक की तो डामर और गिट्टी उखड़ने लगी। किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर आक्रोशित लोग पहुंचे और काम रुकवा दिया। आरोप है कि ठेकेदार निर्माण में धांधली बरत रहे हैं और जिम्मेदार अफसर ध्यान नहीं दे रहे। ग्रामीणों ने डीएम अपूर्वा दुबे को फोन कर निर्माण में बरती जा रही अनियमितता की जानकारी दी है।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना

सड़क उखड़ने का वीडियो एक्स (ट्वीटर) पर पोस्ट करते हुए अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, 'उन्नाव में भाजपाई भ्रष्टाचार की उधड़ती परतें। इसकी जाँच होगी या मिल-बाँटकर ये मामला भी भाजपा सरकार रफ़ा-दफ़ा कर देगी।'

इस मामले में अधिशासी अभियंता नवीन मिश्र ने बताया कि वीडियो संज्ञान में लिया गया है। मौ़के पर जाकर निर्माण की स्थिति देखी जाएगी। मानक विहीन काम किया गया तो संबंधित फर्म पर कारवाई कर भुगतान रोक दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें