DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक और प्राइवेट बस की भिड़ंत में ड्राइवर समेत दो की मौत, 13 घायल
उत्तर प्रदेश

लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक और प्राइवेट बस की भिड़ंत में ड्राइवर समेत दो की मौत, 13 घायल

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,इटावाPublished By: Ajay Singh
Thu, 16 Sep 2021 11:39 AM
लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक और प्राइवेट बस की भिड़ंत में ड्राइवर समेत दो की मौत, 13 घायल

लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की देर रात ट्रक और प्राइवेट स्लीपर बस की भिड़ंत में ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई। 13 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बस में सवार लोग दिल्ली से गोंडा जा रहे थे। यूपीडा के कर्मियों और पुलिस ने घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

हादसे में मारे गए ड्राइवर दिलीप शुक्‍ला प्रतापगढ़ के रहने वाले थे। दूसरे व्‍यक्ति का नाम किशन बताया जा रहा है। वह गोंडा के रहने वाले थे। पुलिस ने हादसे में दोनों के मारे जारे की सूचना उनके परिवारीजनों को दे दी है। प्राइवेट स्लीपर बस में दिल्ली से सवार करीब 65 यात्री बुधवार रात गोंडा जा रहे थे। इटावा के सैफई थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन 105 और 106 के बीच टिमरुआ कट प्वाइंट के पास रात करीब तीन बजे ट्रक से बस की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। जानकारी होते ही यूपीडा कर्मी और पुलिस मौके पर पहुंच गई। बस से घायलों को बाहर निकाला गया।सभी घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी अस्पताल भिजवाया गया जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद ड्राइवर समेत दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल 13 अन्‍य लोगों का इलाज चल रहा है।

हादसे के चलते ठप हो गया था यातायात

लखनऊ एक्‍सप्रेस-वे पर इस हादसे के चलते यातायात ठप हो गया था। एक लेन पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई थी। मौके पर पहुंचे यूपीडा के कर्मचारियों ने घायलों को अस्‍पताल भिजवाने के बाद दुर्घटनाग्रस्‍त बस को किनारे करवाया तब जाकर यातायात बहाल किया जा सका। इस दौरान करीब दो घंटे तक इस लेन से आवागमन ठप रहा। एक लेने से गाड़ियों को धीरे-धीरे निकाला गया। करीब दो घंटे बाद यातायात सामान्‍य हो सका। 

संबंधित खबरें