ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशशाहजहांपुर में एनएच-24 पर सड़क हादसा, 10 कांवड़िया जख्मी, हंगामा कर जाम किया हाईवे

शाहजहांपुर में एनएच-24 पर सड़क हादसा, 10 कांवड़िया जख्मी, हंगामा कर जाम किया हाईवे

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एनएच 24 पर हुए हादसे में 10 कांवड़िए घायल हो गए। हादसे के बाद जत्था उग्र हो गया। हंगामा होने लगा। कांवड़ियों ने जाम लगा दिया।

शाहजहांपुर में एनएच-24 पर सड़क हादसा, 10 कांवड़िया जख्मी, हंगामा कर जाम किया हाईवे
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,शाहजहांपुरMon, 01 Aug 2022 01:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर जिले में सोमवार दोपहर करीब 12 बजे एनएच 24 पर तिलहर क्षेत्र के कपसेड़ा गांव पास हादसा हो गया। बरेली के फरीदपुर क्षेत्र के खललपुर गांव के 62 कांवड़िया गोला में जलाभिषेक करने के बाद डीसीएम से घर जा रहे थे। तभी कपसेड़ा में नए पेट्रोल पंप से तेल डलवा कर हाईवे पर आई ट्रक ने डीसीएम को टक्कर मार दी। इस हादसे में 10 कांवड़िया जख्मी हो गए। डीसीएम और ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे के बाद उग्र हुए कांवड़ियों को देख कर चालक ट्रक छोड़ कर भाग गया। इस दौरान नाराज कांवड़ियों ने हाईवे की दोनों साइडों पर जाम लगा दिया। कुछ ही देर में मौके पर पुलिस पहुंच गई, लेकिन कांवड़ियों का गुस्सा बढ़ता ही गया। नाराज कांवड़ियों ने डीजल निकाल कर ट्रक में आग लगाने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने रोक लिया। इस बीच जाम के दौरान कुछ लोगों ने जबरिया कार निकालने की कोशिश की तो कांवड़ियों ने उनकी कार पलटने का प्रयास किया। करीब पौन घंटा होने को है, अभी एनएच 24 पर जाम लगा हुआ है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर कांवड़ियों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। जख्मी कांवड़ियों में कुछ को शाहजहांपुर मेडिकल कालेज और कुछ को तिलहर सीएचसी भेजा गया है। दो कांवड़ियों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

कांवड़ियों को समझाने के लिए सीओ अमित चौरसिया मौके पर पहुंचे। उन्होंने कांवड़ियों से एक साइड खोलने की मांग की, बाद में एक घंटे के बाद 1 बजे कांवड़ियों ने बरेली से शाहजहांपुर आने वाली राेड साइड से जाम खत्म कर दिया। शाहजहांपुर से बरेली जाने वाली साइड पर एक घंटे बाद भी जाम लगा रहा।

epaper