ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअमेठी में सड़क हादसा, ट्रक से टकराई रोडवेज बस, दर्जनभर यात्री घायल

अमेठी में सड़क हादसा, ट्रक से टकराई रोडवेज बस, दर्जनभर यात्री घायल

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में सड़क हादसा हो गया। हादसे में करीब दर्जनभर यात्री घायल हो गए। यात्रियों को इलाज के लिए सुलतानपुर जिला अस्पताल भेजा गया।

अमेठी में सड़क हादसा, ट्रक से टकराई रोडवेज बस, दर्जनभर यात्री घायल
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,अमेठीMon, 02 Jan 2023 01:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमेठी के मुसाफिरखाना पक्षेत्र के कस्थुनी चौकी अंतर्गत मझगंवा गांव के पास सुलतानपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार रोडवेज बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। चौकी इंचार्ज के मुताबिक इस दुर्घटना में घायल दर्जन भर यात्रियों को इलाज के लिए सुलतानपुर जिला अस्पताल भेजा गया।

घटना रात लगभग डेढ़ बजे हाइवे पर मझगंवा मोड़ के पास की है। काशी डिपो की जनरथ रोडवेज बस लखनऊ से वाराणसी जाते समय सड़क किनारे खड़ी मोरंग लदी ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में रोडवेज बस के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस के मदद से जिला अस्पताल सुल्तानपुर भेजवाया।

चौकी इंचार्ज राजेश कुमार दीक्षित ने बताया कि घटना में लखनऊ के चिनहट स्थित शंकरपुर निवासी राजीव कुमार (50), अंकुर (30), जौनपुर के मढ़ियाऊ निवासी सैयद अली (24), विजय सिंह (42), इफ़तेखार अहमद (26), आजमगढ़ के निजामाबाद निवासी संतोष यादव (22) व वाराणसी के शिवपुर निवासी जगदम्बा सिंह ( 42 ) सहित लगभग दर्जन भर यात्री घायल हुए। घटना की जानकारी होने पर रात में ही परिवहन विभाग के एआरएम मौके पर पहुंचे थे। अन्य यात्रियों को दूसरी बस से उनके गंतव्य की ओर रवाना किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें