DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा-बसपा के आयोजन से रालोद दूर, जयंत चौधरी का लखनऊ कार्यक्रम रद्द

जयंत चौधरी

सपा-बसपा के महागठबंधन (SP-BSP Coalition) में शामिल राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी का शनिवार को लखनऊ आने का कार्यक्रम रद्द हो गया है। शुक्रवार की देर शाम पार्टी के जिम्मेदार पदाधिकारियों ने उनके नहीं आने की पुष्टि की।

जयंत चौधरी का कार्यक्रम रद्द होने के पीछे शनिवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती की संयुक्त प्रेसवार्ता मानी जा रही है। इस प्रेसवार्ता पर महागठबंधन में शामिल और शामिल होने की राह देखने वाले दलों के साथ ही सत्ताधारी दल भाजपा की नजर भी है। बताया जाता है कि महागबंधन में महज दो सीटें मथुरा और बागपत मिलने की खबरों से रालोद शीर्ष नेतृत्व बचता नजर आ रहा है। चौधरी अजित सिंह ने भी स्पष्ट किया है कि महागठबंधन में सीटों को लेकर कोई बातचीत अभी नहीं हुई है।

पांच सीटें चाहता है रालोद
रालोद सूत्रों के मुताबिक पार्टी मथुरा, बागपत, बुलंदशहर, मुजफ्फनगर और अमरोहा सीट हर हाल में चाहती है। इसके अलावा पूर्वांचल में खलीलाबाद सीट पर भी पार्टी की नजर है। गौरतलब है कि शनिवार 12 जनवरी को किसान ट्रस्ट के तत्वावधान में आयोजित मोटर साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाने के लिए जयंत चौधरी आने वाले थे। पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया है कि जयंत चौधरी शनिवार को नहीं आएंगे, संभवत: वह नोएडा में आयोजित किसान रैली में शामिल होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RLD is staying away from SP-BSP coalition in Uttar Pradesh Jayant Chaudhary cancelled his Lucknow program