ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशउन्नाव में बवाल करने वाले तीन उपद्रियों पर 25-25 हजार का इनाम

उन्नाव में बवाल करने वाले तीन उपद्रियों पर 25-25 हजार का इनाम

अकरमपुर में पुलिस पर पथराव करने वाले तीन आरोपितों के खिलाफ 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस की ओर से छह और आरोपित चिह्नित किए गए। जो पुलिस पर पथराव कर रहे थे। तीनों...

उन्नाव में बवाल करने वाले तीन उपद्रियों पर 25-25 हजार का इनाम
उन्नाव । वरिष्ठ संवाददाताFri, 18 Jun 2021 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

अकरमपुर में पुलिस पर पथराव करने वाले तीन आरोपितों के खिलाफ 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस की ओर से छह और आरोपित चिह्नित किए गए। जो पुलिस पर पथराव कर रहे थे। तीनों आरोपितों की पुलिस ने शिनाख्त कर ली और तीन की शिनाख्त नहीं हो पाई। शिनाख्त वाले तीनों आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर हैं। पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी लेकिन वह घर से फरार थे। इसपर एसपी ने तीनों पर इनाम घोषित किया है। 

एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि घटना वाले दिन आधा दर्जन लोग ऐसे थे जो भीड़ को उकसाने में लगे थे। इसमें देवीखेड़ा गांव का रहने वाला चंद्रशेखर पुत्र जगमोहन, राजकुमार उर्फ रामू पुत्र पंचम और दिनेश भारती पुत्र जगरूप ने पूरा माहौल बिगाड़ा। एसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और जांच में यह निकलकर आया कि इन तीनों लोगों ने मौके से लेकर सोशल मीडिया तक माहौल खराब किया। भीड़ को पुलिस के खिलाफ उकसाया और पथराव कराया।

खुद भी पथराव करने में शामिल रहे। इनके साथ तीन और अज्ञात हैं जिनकी तलाश की जा रही है। इन तीनों को गिरफ्तार करने के लिए टीम बनाई गई है। तीनों पर इनाम की घोषणा की गई है। उन्होंने कहा कि इनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने बताया कि गांव के हालात ठीक हैं। वहां किसी निर्दोष के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी। अपर एसपी शशिशेखर सिंह लगातार दो दिन से गांव में कैंप किए हैं। उनका कहना है कि पुलिस प्रशासन पीड़ित परिवार के साथ है। 

निजी मुचलके पर छोड़ी गई 25 महिलाएं
देवीखेड़ा गांव में हुए बवाल दौरान गिरफ्तार की गई 25 महिलाओं को पुलिस ने कोर्ट के आदेश पार शहर के बक्खाखेड़ा स्थित जेल भेज दिया था। शुक्रवार सदर विधायक पंकज गुप्त ने निजी मुचालका पर 151 में जेल भेजी गई महिलाओं को निजी मुचलका भरवा कर छुड़वाया गया है। जिला कारागार प्रभारी बृजेन्द्र सिंह ने बताया कि सभी 25 महिलाओं को निजी मुचलके पर छोड़ा गया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें