अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खुलासा : मुन्ना बजरंगी की हत्या से एक दिन पहले ही सुनील राठी के परिवार ने छोड़ दिया था गांव

munna bajrangi accuses 10 days before conspiracy of munna bajrangi murder

बागपत जिला जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या मौके पर किसी बात को लेकर हुई कहासुनी को लेकर नहीं हुई थी, बल्कि पूरी योजनाबद्ध तरीके से उसका कत्ल किया। हत्याकांड से एक दिन पहले टीकरी कस्बे से सुनील राठी परिवार ने कस्बा छोड़ दिया था। रविवार की रात उसके परिवार के लोग चुपचाप वहां से निकल गए थे। 
जिला जेल में कुख्यात मुन्ना बजरंगी हत्या सोमवार की सुबह सुनील राठी ने गोलिया बरसा कर दी। पुलिस को दिए बयान में उसने इस बात को कबूल भी किया है। सुनील राठी ने मुन्ना का कत्ल पूरी योजनाबद्ध तरीके से किया। रविवार की शाम को टीकरी कस्बे में उसके परिवार की लोग कस्बा छोड़कर चले गए थे। कस्बे के लोगों को इस बात की भनक तक नहीं लग सकी। उधर दोघट पुलिस को भी इस बात की जानकारी तक नहीं हो सकी कि सुनील राठी के परिवार रविवार की रात भूमिगत हो गए। 
माना जा रहा है कि सुनील ने परिवार को लोगों को पहले इसलिए हटा दिया कि हत्याकांड के बाद अगर पुलिस उसके घर पहुंचे तो वहां उन्हें कोई न मिले। इससे साबित होता है कि मुन्ना का कत्ल पूरी योजनाबद्ध तरीके से किया गया है। उधर कस्बे के लोगों का कहना है कि कस्बे में सुनील राठी का एक ताऊ व अन्य लोग रहते थे। कस्बे के लोगों को सोमवार को ही इस बात की जानकारी हो सकी कि वह रविवार की रात में वहां से चले गए। ग्रामीणों का कहना है इससे भी पता चलता है कि मुन्ना की हत्या योजनाबद्ध तरीके से की गई थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Revealed: Sunil Rathi family had left the village one day before the murder of Munna Bajrangi