DA Image
29 नवंबर, 2020|3:38|IST

अगली स्टोरी

दारोगा को रिटायरमेंट के बाद कुर्सी पर बैठा गांव में घुमाया, गिफ्ट में दी शराब की बोतलें, VIDEO वायरल

retirement daroga up plice inspector in kanpur he was seated on the chair and moved to the village g

यूपी में कानपुर रूरा थाने के एक दरोगा की विदाई समारोह के बाद कुछ पुलिस कर्मियों  व उसके साथ बैठने वालों ने दरोगा को कुर्सी पर बिठाकर बैठ बाजों के साथ थाना परिसर से पुलिस आवासों के पास तक जुलूस निकाला। इस दौरान हुडदंग करने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग को तार-तार कर दिया गया। इतना ही नहीं दरोगा को शराब की बोतलें भी भेंट की गई। इसका वीडियो वायरल होने केे बाद एसपी ने प्रकरण की जांच शुरू कराई है।

रूरा थाने में एक साल से तैनात दरोगा राम किशोर के सेवा निवृत्त होने पर शनिवार को थाना परिसर में उनका विदाई समारोह आयोजित किया गया। समारोह खत्म होने के बाद कुछ पुलिस कर्मियों व बनीपारा क्षेत्र के उनके खास लोगों ने एकत्र होकर दरोगा को फूल माला पहनाने के साथ ही कुर्सी पर बिठकर बैंड बाजे के साथ थाना परिसर में जुलूस निकालकर पुलिस कर्मी व दरोगा के समर्थक तथा थाने में प्रतिदिन बैठक लगाने वाले उनको थाना ग्रांउड के उत्तरी छोर पर बने आवास तक ले गए। इस दौरान भीड़ जुटाकर सोशल डिस्टेंसिंग के निर्देश को तार-तार करने के साथ ही सेवा निवृत्त दरोगा को पुलिस कर्मियों व बनीपारा से आए लोगों ने शराब की बोतलें भी भेंट की। इतना ही नहीं दरोगा ने बाकायदे शराब की बोतल के साथ फोटो भी खिंचवाई।

इसका वीड़ियो वायरल होने के बाद एसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेकर पूरे प्रकरण की जांच शुरू कराई है। एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि दरोगा की विदाई में किया गया कृत्य बेहद आपत्तिजनक है। मामले में सीओ सदर को जांच सौंपी गई है। इसमें शामिल दोषियों के खिलाफ जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Retirement daroga up police inspector in Kanpur he was seated on the chair and moved to the village gift of liquor video viral