ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ में रिटायर्ड डिप्टी एसपी ने खुद को गोली से उड़ाया, इस वजह से थे परेशान

लखनऊ में रिटायर्ड डिप्टी एसपी ने खुद को गोली से उड़ाया, इस वजह से थे परेशान

पत्नी और इकलौती बेटी की हादसे में मौत के बाद से परेशान रिटायर्ड डिप्टी एसपी ने मंगलवार को खुद को गोली से उड़ा लिया। घटना लखनऊ के गुडंबा इलाके में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

लखनऊ में रिटायर्ड डिप्टी एसपी ने खुद को गोली से उड़ाया, इस वजह से थे परेशान
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊTue, 06 Feb 2024 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी लखनऊ में मंगलवार की शाम रिटायर्ड डिप्टी एसपी प्रकाश चंद ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि वह कुछ समय से गंभीर डिप्रेशन के शिकार थे। उनकी पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है। इकलौते बेटे की कुछ साल पहले हादसे में मौत हो गई थी। वह गुडंबा इलाके में रहने थे। 70 वर्षीय प्रकाश चंद अकेले ही रहते थे और काफी समय से बीमार भी चल रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बताया जाता है कि डीएसपी की किडनी खराब थी। इसका डायलिसिस चल रहा था। उनकी पत्नी पुष्पा की पहले ही मौत हो चुकी है। उनके एकलौते बेटे की मौत काफी समय पहले सड़क हादसे में हो चुकी है। घर में अकेले थे। इसलिए अपने भांजे अंशुल की गोद लिया था। अंशुल की शादी इन्होंने खुद ही पूनम से कराई थी। वे दोनों ही इनकी सेवा करते थे।

आज अंशुल दोपहर बाद आये तो देखा कि अपने कमरे में नहीं हैं। जब शाम तक नहीं लौटे तो उनकी तलाश शुरू की। सबसे पहले सीसीटीवी देखा लेकिन उसमें वे घर से निकलते हुए नहीं दिखे। उसके बाद अंशुल दूसरी मंजिल पर गए। कमरा अंदर से बंद था। अंदर जाकर देखा तो उसमें लाश पड़ी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें