ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशग्रेटर नोएडा: बिल्डर के खिलाफ निवासियों ने किया अनोखा प्रदर्शन, ताली-थाली बजाकर जताया विरोध

ग्रेटर नोएडा: बिल्डर के खिलाफ निवासियों ने किया अनोखा प्रदर्शन, ताली-थाली बजाकर जताया विरोध

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सोसाइटी के लोगों ने रविवार को बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया। फ्लैटों की रजिस्ट्री नहीं होने के विरोध में लोगों ने सोसाइटी के मार्केटिंग ऑफिस के बाहर रोष प्रकट किया। चार घंटे...

ग्रेटर नोएडा: बिल्डर के खिलाफ निवासियों ने किया अनोखा प्रदर्शन, ताली-थाली बजाकर जताया विरोध
हिंदुस्तान ब्यूरो,ग्रेटर नोएडाSun, 14 Mar 2021 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सोसाइटी के लोगों ने रविवार को बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया। फ्लैटों की रजिस्ट्री नहीं होने के विरोध में लोगों ने सोसाइटी के मार्केटिंग ऑफिस के बाहर रोष प्रकट किया। चार घंटे तक ऑफिस में बैठकर ताली व थाली बजाकर प्रबंधन को जगाने के लिए नारे लगाए। लोगों ने इस बार आंदोलन की चेतावनी दी है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में करीब 2500 परिवार रहते हैं। इसमें से 500-600 खरीदारों की ही रजिस्ट्री हुई है। 

सोसाइटी निवासियों ने बताया कि वह चार साल से सोसाइटी में रह रहे हैं, लेकिन बिल्डर ने अभी तक उनके फ्लैटों की रजिस्ट्री नहीं करवाई है। पूरा चार्ज लेने के बाद भी सुविधा अधूरी दी जा रही है। आरोप है कि सोसायटी में करीब दो हजार परिवारों के फ्लैट की रजिस्ट्री अटकी पड़ी है। फ्लैट मालिक पिछले चार साल से रजिस्ट्री कराने की मांग को लेकर बिल्डर, ग्रेटर नोएडा प्रधिकारण और यूपी रेरा के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है। 

रजिस्ट्री न होने के विरोध में रविवार को निवेशकों ने ताली बजाओ बिल्डर को जगाओ नारे के साथ प्रदर्शन किया। निवेशकों ने करीब चार घंटे तक मार्केटिंग ऑफिस का काम बंद कराकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में राजकुमार, अनुपम मिश्रा, संजीव सक्सेना, नागार्जुन, आशीष श्रीवास्तव, मनोज झा, सुनील, विनीता सिंह, ज्योति आदि मौजूद रहीं।

एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया
लोगों ने चेतवानी दी है कि अगर एक सप्ताह के अंदर रजिस्ट्री की प्रकिया शुरू नहीं की गई तो फिर प्रदर्शन किया जाएगा।

प्राधिकरण और डीएम कार्यालय के घेराव की चेतावनी
लोगों ने अपनी मांग को लेकर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण व डीएम कार्यालय का घेराव करने की भी चेतावनी दी है। लोगों ने फैसला लिया कि यदि एक सप्ताह के अंदर उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और डीएम के कार्यालय पर प्रदर्शन करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें