DA Image
5 जून, 2020|11:30|IST

अगली स्टोरी

जेटली को याद कर भावुक हेमा बोलीं- जो कुछ हूं, अरुणजी की वजह से हूं

                                                                                    -

सांसद हेमालिनी ने पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली के निधन को भाजपा के लिए एक बहुत बड़ी क्षति बताया। कहा कि आज मैं भाजपा में जो कुछ भी हूं, वह अरुणजी की वजह से हूं। उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म देखना बहुत पसंद था। 

उन्होंने कहा कि हम सोच रहे थे कि उनकी तबीयत ठीक हो जाएगी और वापस हमारे बीच आएंगे, संसद में रहेंगे। उनके निधन की खबर सुनकर मैं बहुत दुखी हूं। वह भाजपा के बहुत बड़े स्तम्भ थे। इतने बड़े अधिवक्ता, अर्थशास्त्री और सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण कि बहुत अच्छे इंसान थे। वह सभी के साथ बहुत दोस्ताना रहते थे। हेमामालिनी ने कहा कि वह एक-एक फिल्म और गाने के बारे में पूरी जानकारी रखते थे।

किसी भी विषय को उठाइये, वह हर विषय पर घंटों बात करने के लिए तैयार रहते थे। दुनियाभर की फिल्मों की किसी भी शख्सियत के बारे में वह पूरी जानकारी रखते थे। मैंने इतना जानकार व्यक्ति कभी अपने जीवन में नहीं देखा। मुझे भाजपा में लाने का श्रेय उन्हें ही जाता है। 

हेमामालिनी ने कहा कि एनएफडीसी (नेशनल फिल्म डेवलपमेंट कॉपरपोरेशन) में भेजने का भी श्रेय अरुण जेटली को है। उसके बाद अरुण जेटली मुझे राज्यसभा में लेकर आए। आज अरुणजी नहीं हैं, साथ ही सुषमाजी भी नहीं हैं, यह दोनों मेरे बहुत बड़े समर्थक थे, लेकिन आज मैंने इन दोनों को खो दिया है।  दोनों ही बहुत खूबसूरत व्यक्तित्व थे, जिनके जाने पर मैं बहुत दुखी हूं।  

इस नेता के प्रचार के लिए जेटली ने कैंसिल करा दिया था फ्लाइट का टिकट

उपराष्ट्रपति नायडू ने जेटली के निधन पर लिखा-सियासी सफर के साथी का जाना

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Remembering Jaitley said emotional Hema malini Whatever I am because of Arunji know what was the connection between these two leaders