DA Image
29 अक्तूबर, 2020|2:27|IST

अगली स्टोरी

BSP के बागी विधायकों ने कहा, बीजेपी से मिल गईं हैं मायावती, विरोध किया तो निकाला

बसपा से निकाले गए बागी विधायकों ने मायावती पर हमला बोला है।  बीएसपी के विधायक असलम चौधरी ने कहा कि मायावती बीजेपी से मिल गईं हैं। असलम ने कहा कि बसपा और बीजेपी मिले हुए हैं। मैनें इस गठबंधन का विरोध किया। विरोध की वजह से मायावती ने निकाला । मैं बसपा का विधायक बना रहूंगा।

वहीं बागी विधायक बिंद का कहना है कि  भाजपा से मिलने का हमने विरोध किया। अखिलेश यादव से कोई मुलाकात नही की। उधर,  बीएसपी के विधायक हरगोविंद भार्गव का कहना है कि मैं कल लखनऊ में था ही नहीं। मैं बीएसपी का विधायक बना रहूंगा।

दरअसल गुरुवार सुबह मायावती ने जिन सात बागी विधायकों को पार्टी से निकाला है। उस लिस्ट में ये सब भी शामिल हैं। इन विधायकों पर पार्टी के राज्य सभा उम्मीदवार के खिलाफ बगावत करने का आरोप है। इस संबंध में विधायक दल के नेता लालजी वर्मा ने अपनी रिपोर्ट मायावती को सौंपी थी। 

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में हम किसी दूसरे दल से नहीं मिले हैं। हम पर लगे सभी आरोप गलत हैं। मायावती का समाजवादी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया। मायावती ने कहा कि 1995 गेस्ट हाउस कांड का मुकदमा वापस लेना गलती थी, चुनाव प्रचार के बजाय अखिलेश यादव मुकदमा वापस कराने में लगे थे, 2003 में मुलायम ने बसपा तोड़ी उनकी बुरी गति हुई, अब अखिलेश ने यह काम किया है, उनकी बुरी गति होगी। मायावती ने कहा कि सपा में परिवार के अंदर लड़ाई थी,जिसकी वजह से गठबंधन कामयाब नहीं हुआ। सपा से गठबंधन का हमारा फैसला गलत था।

मायावती ने बागी विधायकों ने बारे में कहा कि सभी 7 विधायक निलंबित किए गए हैं। बागी विधायकों की सदस्यता रद्द की जाएगी। ये षड्यंत्र कामयाब नहीं होगा। एमएलसी के चुनाव में सपा को जवाब देंगे। इनके पिता ने भी हमारे विधायक तोड़े थे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rebels of BSP MLAs said Mayawati has met BJP