ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमोदी जी की साधना ने सूर्य देव को शांत कर दिया... मतदान के बीच गर्मी से राहत पर बोले रवि किशन

मोदी जी की साधना ने सूर्य देव को शांत कर दिया... मतदान के बीच गर्मी से राहत पर बोले रवि किशन

Lok Sabha election 7th Phase Voting: BJP प्रत्‍याशी रव‍िकिशन ने कहा कि प्रधानमंत्री जी जब साधना करते हैं तो उनके साथ पूरी शक्तियां लग जाती हैं। उनकी साधना देख पूजा-पाठ में सब लोग लीन हो गए।

मोदी जी की साधना ने सूर्य देव को शांत कर दिया... मतदान के बीच गर्मी से राहत पर बोले रवि किशन
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,गोरखपुरSat, 01 Jun 2024 10:33 AM
ऐप पर पढ़ें

Lok Sabha election 7th Phase Voting: लोकसभा चुनाव-2024 के सातवें चरण के तहत शनिवार को मतदान हो रहा है। इस दौरान मौसम के थोड़ा खुशनुमा होने पर बीजेपी प्रत्‍याशी रविकिशन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के कन्याकुमारी में साधना करने की वजह से ही मौसम खुशनुमा हो गया है। उन्‍होंने कहा, 'आज ऐतिहासिक दिन है, मौसम खुशनुमा बना हुआ है। प्रधानमंत्री जी साधना में बैठे हैं और सूर्य देवता को शांत कर दिया...। भीषण गर्मी में आज हवा चलने लगी। यह रामराज्य का बहुत ही बड़ा संकेत है।'

इसके पहले रविकिशन ने अपनी पत्‍नी प्रीति शुक्‍ला संग वीर बहादुर सिंह नक्षत्रशाला तारामंडल में बने बूथ संख्या 291 पर पहुंचकर अपना वोट डाला। वोट देने के लिए रविकिशन पत्‍नी संग कतार में लगे थे। बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्‍होंने कहा कि हम जनता के सेवक हैं, वीआईपी नहीं है। 

एएनआई से बातचीत में रविकिशन ने कहा कि पीएम मोदी ने आते ही लाल बत्ती की अवधारणा को समाप्त करके भारत में वीआईपी संस्कृति को समाप्त कर दिया। जब आपके मुखिया इतने जमीनी हैं, तो आपको भी एक आम आदमी की तरह ही रहना चाहिए। मैं दूसरों से ऊपर नहीं हूं। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी ने भारत में वीआईपी संस्कृति को खत्म कर दिया है और देश की राजनीति को बदल दिया है। यह हमारी संस्कृति है।

रविकिशन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार विराट रूप में आ रहे हैं। अब फिर भारत विकसित होगा सोने की चिड़िया बनेगा। भारत के आगे सभी देश झुकेंगे। बता दें कि रविकिशन गोरखपुर संसदीय सीट से दूसरी बार मैदान में हैं। समाजवादी पार्टी ने उनके खिलाफ काजल निषाद और बसपा ने जावेद सिमनानी को मैदान में उतारा है। 2019 के चुनाव में रविकिशन ने सपा उम्‍मीदवार रामभुआल निषाद से 3,01,664 वोटों के अंतर से चुनाव जीते थे।