DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रवि किशन ने योगी से लिया आशीर्वाद, कहा- हर घर जाउंगा, दरवाजा खटखटाउंगा

ravi kishan meets yogi adityanath

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और गोरखपुर सीट से लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर आम चुनाव में विजय के लिए आशीर्वाद प्राप्त किया। योगी से मुलाकात के बाद रवि किशन ने संवाददाताओं से कहा, ''गोरखपुर में कोई चुनौती नहीं है क्योंकि बाबा गोरक्षनाथ और योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये गये कार्यो का भी आशीर्वाद है। पूरी दुनिया की निगाह इन चुनावों पर है।''

उन्होंने कहा, ''हर घर जाउंगा, हर दरवाजा खटखटाउंगा। समाज के विभिन्न वर्गों के लिए सरकार की ओर से चलायी गयी कल्याण योजनाओं और परियोजनाओं के बारे में सबको बताउंगा। विपक्ष अपने निहित स्वार्थ के चलते कई चीजें जनता को भुलवाना चाहता है इसलिए हम हर दरवाजे जाएंगे।'' लोकसभा के इस बार के चुनाव को महत्वपूर्ण बताते हुए रवि किशन ने कहा कि यह ग्राम प्रधान का चुनाव नहीं है बल्कि यह प्रधानमंत्री चुनने के लिए हो रहा चुनाव है । यह एक ओर नि:स्वार्थ प्रधानमंत्री तो दूसरी ओर वंशवादी पार्टियों के गठबंधन के बीच का संघर्ष है । यह आतंकवाद के खिलाफ चुनाव है। उन्होंने दावा किया कि अगर भाजपा विरोधी गठबंधन सत्ता में आया तो वह देश को विभाजित कर देगा। 

 

CM योगी अयोध्या में पहुंचे महावीर के घर, खाया गुड़ और चना

गोरखपुर सीट 1991 से भाजपा के पास है। खुद योगी यहां से पांच बार सांसद रह चुके हैं लेकिन जब वह प्रदेश के मुख्यमंत्री बने तो उपचुनाव में यह सीट प्रवीण निषाद के खाते में चली गयी। निषाद सपा के टिकट पर लडे़ थे और उन्हें बसपा का समर्थन हासिल था। गोरखपुर में 19 मई को मतदान होना है। रवि किशन आज ही गोरखपुर पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ravi Kishan meets CM Yogi says there is No challenge in Gorakhpur