ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशरवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा ठाकुर समेत सपा नेता पर FIR कराई, 20 करोड़ मांगने का आरोप लगाया

रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा ठाकुर समेत सपा नेता पर FIR कराई, 20 करोड़ मांगने का आरोप लगाया

सांसद रवि किशन को अपना पति बताने वाली महिला के खिलाफ एफआईआर हो गई है। रविकिशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने महिला पर एफआईआर दर्ज कराते हुए उसे ब्लैकमेलर बताया है। सपा नेताओं पर भी आरोप लगाया गया है।

रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा ठाकुर समेत सपा नेता पर FIR कराई, 20 करोड़ मांगने का आरोप लगाया
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊWed, 17 Apr 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन को अपना पति बताने वाली महिला के खिलाफ एफआईआर हो गई है। रविकिशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने महिला पर एफआईआर दर्ज कराते हुए उसे ब्लैकमेलर बताया है। लखनऊ के हजरतगंज थाने में केस दर्ज कराया गया है। प्रीति ने यह भी आरोप लगाया कि पूरे मामले में समाजवादी पार्टी के नेता विवेक और एक यूट्यूबर खुर्शीद खान का हाथ है। प्रीति ने बताया कि 1 साल पहले भी इस महिला के खिलाफ मुंबई पुलिस से ब्लैकमेलिंग की शिकायत की थी।

आरोपी महिला का अंडरवर्ल्ड माफियाओं से संबंध है। उसने पहले भी रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 20 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। प्रीति शुक्ला ने आरोप लगाने वाली महिला अपर्णा ठाकुर के पति, बेटी और बेटा को भी इस मामले में आरोपी बनाया है। हतरतगंज पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रीति शुक्ला ने एफआईआर ने बताया है कि अपर्णा ठाकुर मुंबई की रहने वाली है। 35 साल से शादीशुदा है। अपर्णा के पति का नाम राजेश सोनी है। जिसकी उम्र 58 साल है। अपर्णा की बेटी सालशीनोवा (27) और बेटा सौनक सोनी (25) है। अपर्णा का अंडरवर्ल्ड से गहरा संबंध है।

प्रीति ने बताया, अपर्णा ने पहले भी धमकाते हुए 20 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। नहीं देने पर कहा था कि मैं तुम्हारे पति को रेप के झूठे केस में फंसा दूंगी। इतना ही नहीं अपर्णा ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। प्रीति शुक्ला के अनुसार अपर्णा के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई थी। अब 15 अप्रैल को लखनऊ में मेरे पति पर मनगढ़ंत आरोप लगाते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। कहा कि अर्पणा की दाल नहीं गली तो अब उसने रुपए वसूलने का नया प्लान बनाया। उसने कुछ साजिशकर्ताओं से मिलकर लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। वह मेरे परिवार को बदनाम कर ब्लैकमेल करना चाहती है।