ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपोस्टमार्टम हाउस में रखे महिला के शव को चूहों ने कुतरा, चादर हटते ही घाव देख मचा हंगामा 

पोस्टमार्टम हाउस में रखे महिला के शव को चूहों ने कुतरा, चादर हटते ही घाव देख मचा हंगामा 

यूपी के ललितपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पोस्टमार्टम हाउस में रखे एक महिला के शव को चूहों ने कई जगह से कुतर दिया, जिसके बाद मृतका के परिजनों ने जमकर हंगामा काटा।

पोस्टमार्टम हाउस में रखे महिला के शव को चूहों ने कुतरा, चादर हटते ही घाव देख मचा हंगामा 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,ललितपुरWed, 06 Dec 2023 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के ललितपुर में पोस्टमार्टम हाउस में रखे एक महिला के शव को चूहों ने कई जगह से कुतर दिया, जिसके बाद मृतका के परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। क्षत विक्षत शव का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मुख्य चिकित्साधिकारी ने मामले की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी। उनके सवालों का जवाब अफसर नहीं दे सके।  

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मैलार निवासी 21 बर्षीय अनुभा पत्नी हरदेश यादव शनिवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के बाद पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर बिना शील किए उसे पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया जहां रात्रि में मृतिका के शव को चूहों ने कुतर दिया। इसकी जानकारी मृतिका के मायके और ससुराल पक्ष को उस समय हुई जब रविवार की सुबह उसका शव पंचनामा भरने के लिए बाहर निकल गया तो उसका गाल कई जगह से क्षत- विक्षित था। शव की ऐसी हालत को देखकर परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा। लेकिन पोस्टमार्टम करने की जल्दी में वहां तैनात कर्मचारियों ने उसका पोस्टमार्टम कर शव उसके परिजनों को सौंप दिया था। लेकिन जब शव का पंचनामा भरा जा रहा था, तभी किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सीएमओ ने मामले की जांच के लिए टीम की गठित :
मृतक महिला के शव को जब पोस्टमार्टम हाउस में चूहों द्वारा कुतरे जाने की बात कही गई, तब सीएमओ डॉक्टर इम्तियाज खान ने पूरे मामले की जांच पड़ताल की। इसके बाद उन्होंने तीन सदस्य टीम का गठन कर इस मामले की जांच करवाने के निर्देश दिए। इस मामले में सीएमओ डॉक्टर इम्तियाज़ खान ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है जिसके लिए उन्होंने तीन सदस्य टीम का गठन कर दिया है, जो पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपेगी और जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषियों के खिलाफ वैधानिक कानूनी कार्यवाही की जाएगी। इस जांच टीम डॉक्टर वीरेंद्र सिंह के साथ दो डिप्टी सीएमओ को तैनात किया गया है, जो जल्द से जल्द इस मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें