DA Image
26 नवंबर, 2020|3:15|IST

अगली स्टोरी

यूपी: घर के बाहर खेल रही मासूम से दुष्कर्म, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के थाना टिकैतनगर क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही आठ साल की मासूम को बाग में ले जा कर एक अधेड़ ने उसके साथ दुष्कर्म किया। खून से लथपथ मासूम घर पहुंची और आपबीती मां को बताई। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट व दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

थाना टिकैतनगर क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की शाम करीब छह बजे आठ साल की मासूम घर के बाहर अपने भाई बहनों के साथ खेल रही थी। इसी बीच कस्बा निवासी मोहम्मद सलीम कार से वहां पहुंचा और सभी बच्चों को ले जाने लगा। बच्ची की मां ने रोका भी लेकिन कुछ देर में बच्चों को वापस छोड़ जाने की बात कह कर उन्हें लेकर चला गया। करीब आधा घंटे बाद सलीम ने वापस सभी बच्चों को घर के पास ही उतार दिया लेकिन आठ साल की मासूम को वह अपने साथ लेता गया। बच्ची के घर नहीं पहुंचने पर बच्ची के पिता ने पूछताछ की तो सलीम के साथ गए बच्चों ने बताया कि वह बच्ची को अपने साथ ले गया है। 

रात आठ बजे खून से लतपथ घर पहुंची बच्ची : रात करीब आठ बजे आठ साल की मासूम अपने घर पहुंची। उसके कपड़ों में खून लगा हुआ था। वह दर्द से कराह रही थी। बच्ची ने रोते हुए अपनी मां को बताया कि सलीम ने उसे बाग में ले जा कर दुष्कर्म किया है। इस पिता ने थाने पहुंचकर आरोपी सलीम के खिलाफ तहरीर दी। थानाध्यक्ष दुर्गेश मिश्र ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट व दुष्कर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बच्ची का जिला अस्पताल में मेडिकल कराकर भर्ती कराया गया है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rape with minor girl playing outside of home hospitalization in serious condition