ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकन्नौज में पिता को शराब पिलाकर बेटी के साथ रेप

कन्नौज में पिता को शराब पिलाकर बेटी के साथ रेप

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर दरिंदे ने एक बेटी की आबरू लूट ली। होली की छुट्टी के बाद अपनी बेटियों को आवासीय स्कूल छोड़ने जा रहे पिता को उसका एक करीबी बहलाकर सैफई ले गया और शराब के नशे में बेसुध कर...

कन्नौज में पिता को शराब पिलाकर बेटी के साथ रेप
कन्नौज। निज संवाददाता,कानपुरThu, 08 Mar 2018 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर दरिंदे ने एक बेटी की आबरू लूट ली। होली की छुट्टी के बाद अपनी बेटियों को आवासीय स्कूल छोड़ने जा रहे पिता को उसका एक करीबी बहलाकर सैफई ले गया और शराब के नशे में बेसुध कर दिया। पिता के बेसुध होने पर युवक ने एक बेटी को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आया तो हकीकत जानकार पिता के होश उड़ गए। उसने सैफई पुलिस से गुहार लगाई, अनसुनी होने पर यहां गुरसहायगंज कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। 
कोतवाली गुरसहायगंज के एक गांव की दो सगी बहनें तालग्राम के एक आवासीय स्कूल में पढ़ती हैं। होली की छुट्टी के बाद बुधवार को पिता बाइक से बेटियों को स्कूल पहुंचाने जा रहा था। रास्ते में मिले पहचान के युवक ने बताया कि कोई मिलने वाला सैफई में भर्ती है उसे देखने चलना है। पिता उसकी बातों में आ गया और बेटियों को लेकर उसके साथ सैफई पहुंच गया। युवक ने योजना के तहत यहां पिता को एक स्थान पर ले जाकर इतनी शराब पिटाई कि वह बेसुध हो गया। एक बेटी को पिता के पास छोड़ कर बड़ी बेटी को बहाने से अपने साथ ले गया और जबरदस्ती की। होश आने पर पिता तो युवक की असलियत पता चली तो वह बेटियों को लेकर सैफई पुलिस के पास पहुंचा लेकिन उसे टरका दिया गया। गुरुवार को वह कोतवाली गुरसहायगंज पहुंचा और कार्रवाई के लिए तहरीर दी। पुलिस को दी गई तहरीर में ब्रजभान नामक युवक पर बड़ी बेटी से रेप का आरोप लगाया है। कोतवाल राजबहादुर ने बताया कि उच्चाधिकारियों को घटना से अवगत कराया गया। तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें