अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेप कांडः मंगलवार को सीबीआई की दो टीमें फिर पहुंचीं उन्नाव

रेप पीड़िता और उसकी मां को लखनऊ ले गयी सीबीआई

1 / 2रेप पीड़िता और उसकी मां को लखनऊ ले गयी सीबीआई

रेप पीड़िता से मिलने उन्नाव में सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस पहुंची सीबीआई

2 / 2रेप पीड़िता से मिलने उन्नाव में सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस पहुंची सीबीआई

PreviousNext

सीबीआई की टीमें जांच के लिए मंगलवार को फिर उन्नाव पहुंचीं। चार अलग-अलग वाहनों टीमें दोपहर करीब 12:00 बजे माखी गांव पहुंचीं। एक टीम बाद में पीड़िता के पास उन्नाव में सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस पहुंच गयी। सीबीआई पीड़िता को गांव ले जाकर फिर से पूछताछ कर सकती है। गांव में सीबीआई पहुंचने से लोग फिर इधर-उधर हो गए, अब हर कोई टीम से बात करने से कतरा रहा है। माना जा रहा है गांव पहुंची टीमों से हरी झंडी मिलने के बाद टीम रेप पीड़िता को गांव ले जा सकती है, आरोप भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर और उनकी सहयोगी शशि सिंह को भी गांव लाया जा सकता है। 

सोमवार को उन्नाव की रेप पीड़िता और उसकी मां को सीबीआई की टीम लखनऊ ले गयी थी। लखनऊ में रेप पीड़िता की आमना-सामना सीबीआई आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनकी कथित सहयोगी शशि सिंह से कराने की उम्मीद थी लेकिन उसे कोर्ट में पेश करके बयान कराए गए और वापस उन्नाव ले आया गया।

सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम सोमवार को सुबह करीब सवा दस बजे उन्नाव में सिंचाई डाक बंगले पर पहुंची जहां पीड़िता का परिवार रुका हुआ है। कुछ देर में ही टीम पीड़िता और उसकी मां को  लेकर कड़ी सुरक्षा में लखनऊ के लिए रवाना हो गई। डाक बंगले पर सीबीआई टीम ने एक बार फिर से मीडिया को चकमा दिया, मीडिया से कहा कि पीड़िता और उसकी मां को उसके गांव ले जाया जाएगा लेकिन कुछ दूर चलकर सीबीआई टीम ने रास्ता बदल दिया। सिविल लाइंस के रास्ते आवास विकास होते हुए सीबीआई लखनऊ हाईवे पर पहुंची और यहां से टीम दोनों  लोगों को लेकर लखनऊ निकल गयी।

आरोपी विधायक को भी पहले उनके गांव नहीं लाए जाने की चर्चा थी लेकिन फिलहाल उनको लखनऊ में ही रखा गया है। लखनऊ में सीबीआई टीम पीड़िता उसकी मां कोर्ट ले गयी जहां पीड़िता के बयान कराए गए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Rape victim gets Lucknow CBI may face trial