ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएसपी ऑफिस में रेप पीड़िता ने खाया जहरीला पदार्थ, बिगड़ी हालत, मचा हड़कंप

एसपी ऑफिस में रेप पीड़िता ने खाया जहरीला पदार्थ, बिगड़ी हालत, मचा हड़कंप

यूपी के रायबरेली में एसपी ऑफिस में रेप पीड़िता ने जहरीला पदार्थ खा लिया। पीड़िता की हालत बिगड़ते ही कार्यालय में हड़कंप मच गया। उसे अस्पताल ले जाया गया।

एसपी ऑफिस में रेप पीड़िता ने खाया जहरीला पदार्थ, बिगड़ी हालत, मचा हड़कंप
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,रायबरेलीFri, 23 Feb 2024 09:35 AM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली पुलिस अधीक्षक कार्यालय शिकायती पत्र लेकर पहुंची रेप पीड़िता ने कार्यालय परिसर के अंदर ही जहरीला पदार्थ खा लिया। पीड़िता की हालत बिगड़ते ही कार्यालय में हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुलिस कर्मियों ने महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया। पीड़िता की ओर से दिए गए शिकायती पत्र के आधार पर एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल में जुट गई।

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़िता गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायती पत्र लेकर पहुंची। आरोप लगाया कि खीरों थाना क्षेत्र का रहने वाला एक युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर कई सालों से दुराचार कर रहा है। एसपी ने पीड़िता के द्वारा दिए गए शिकायती पत्र के बाद मामले में मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। एसपी को शिकायती पत्र देने के बाद बाहर पहुंची पीड़िता ने कार्यालय परिसर के अंदर ही जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद पीड़िता की हालत बिगड़ते ही एसपी कार्यालय में हड़कंप मच गया।

एएसपी नवीन कुमार सिंह ने आनन-फानन पीड़िता को पुलिस जीप से इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं इस मामले में पीड़िता की ओर से दिए गए शिकायती पत्र के आधार पर मामले में एक नामजद व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। एएसपी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि  खीरों थाना क्षेत्र के रहने वाले आरोपी श्यामू सिंह व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है।

पीड़िता का वीडियो वायरल करने की धमकी देता था आरोपी
विवाहिता के द्वारा एसपी को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि वर्ष  2017 में वह अपने घर के बने बाथरुम में स्नान कर रही थी। इसी बीच बाथरुम में लगे पर्दे को हटाकर खीरों थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक ने उसका निर्वस्त्र हालात में वीडियो बना लिया। इसके बाद युवक ने उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ रेप किया और उससे रुपयों की मांग की। ऐसा उसने कई बार किया। यही नहीं विवाहिता ने आरोपी को रुपए भी दे दिए, लेकिन इसके बावजूद भी आरोपी उसे आए दिन धमकी देकर उसे परेशान करता था। पीड़िता ने अपनी ससुराल से रुपए और जेवर लूटकर ले जाने का आरोप युवक पर लगाया।

ऊंचाहार कोतवाली में विवाहिता की दर्ज है गुमशुदगी
जनवरी माह में पीड़िता अपनी ससुराल ऊंचाहार से  मायके जाने के लिए कहकर निकली थी। जब विवाहिता मायके नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन शुरू की। मामले में पति की ओर से ऊंचाहार कोतवाली में 21 जनवरी को गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। इसके बाद पुलिस ने विवाहिता को बनारस शहर से बीती 27 जनवरी को बरामद करने के बाद परिजनों को सौंप दिया था। पीड़िता की शादी करीब तीन साल पहले ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। पुलिस के द्वारा विवाहिता को बरामद करने के बाद वह अपने मायके में आकर रहने लगी थी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें