ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरेप पीड़िता और उसके घरवालों को फिर लखनऊ ले गई सीबीआई, अाज हो सकता है विधायक से अामना-सामना

रेप पीड़िता और उसके घरवालों को फिर लखनऊ ले गई सीबीआई, अाज हो सकता है विधायक से अामना-सामना

गुरुवार सुबह सिंचाई डाक बंगले पहुंची सीबीआई की टीम एक बार फिर से पीड़िता को लखनऊ ले गई। 3 सदस्यों की टीम सुबह डाक बंगले पर पहुंची तो पीड़ित परिवार के लोग तैयार नहीं हुए थे। सीबीआई टीम के सदस्यों ने...

रेप पीड़िता और उसके घरवालों को फिर लखनऊ ले गई सीबीआई, अाज हो सकता है विधायक से अामना-सामना
लाइव टीम,उन्नावThu, 19 Apr 2018 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार सुबह सिंचाई डाक बंगले पहुंची सीबीआई की टीम एक बार फिर से पीड़िता को लखनऊ ले गई। 3 सदस्यों की टीम सुबह डाक बंगले पर पहुंची तो पीड़ित परिवार के लोग तैयार नहीं हुए थे। सीबीआई टीम के सदस्यों ने उन्हें तत्काल तैयार होकर लखनऊ चलने के लिए कहा। पीड़िता उसकी मां और चाचा को लेकर सीबीआई टीम कड़ी सुरक्षा के साथ लखनऊ लेकर पहुंची। माना जा रहा है कि आज पीड़िता और विधायक का आमना सामना कराया जाएगा।
आपको बता दें कि सीबीआई रेप सहित चार मामलों में रिपोर्ट दर्ज करके 13 अप्रैल से जांच पड़ताल कर रही है। अभी तक सीबीआई की टीम ने पीड़िता उसके घर वालों के साथ ही विधायक का बयान दर्ज किया है। पीड़िता को लेकर सीबीआई की टीम उसके गांव जा चुकी है। पीड़िता की मां और दादी को भी बुधवार को गांव ले जाया गया था। जहां पर पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में घटनास्थल की जांच पड़ताल कर डेमो तैयार किया गया था। सीबीआई टीम ने शाम को पीड़िता के पिता पर हमला करने वाले पांचों आरोपियों को गांव लेकर पहुंची थी। अभी तक सीबीआई पीड़िता को तीन बार लखनऊ ले जा चुकी है। एक बार उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया और दूसरी बार उसका लखनऊ में 164 का बयान दर्ज किया गया। आज कयास लगाया जा रहा है कि पीड़िता और विधायक को आमने सामने बैठा कर मामले की जांच पड़ताल की जाएगी। उधर अभी पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में पांचों आरोपियों को घटनास्थल का पूर्ण रूप से मुआयना नहीं कराया जा सका है। सीबीआई टीम आरोपियों को लेकर एक बार फिर से गांव पहुंच सकती है। मामले में गिरफ्तारी के बाद से अभी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उनके गांव नहीं लाया जा सका है। रिमांड को आज मिलाकर 3 दिन बचे हैं। सीबीआई चाहती है इस अवधि के बीच में पूरी जांच पड़ताल हो जाए। अगर जांच पड़ताल नहीं हुई तो रिमांड की अवधि और भी सीबीआई की ओर से बढ़ाई जा सकती है। अभी तक पीड़िता के गांव में कोई भी टीम नहीं पहुंची थी। सीबीआई को इस प्रकरण में 2 मई को हाईकोर्ट के समक्ष प्रस्तुत होकर प्रगति रिपोर्ट देना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें